Doon Prime News
uttarakhand

अल्मोड़ा जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर नशे में मिला धुत, जिस दौरान उसने इलाज के लिए पहुंचे लोगों के साथ ही की अभद्रता

डॉक्टर

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की एक डॉक्टर जोकि नशे में इतना धुत था की उसने इलाज के लिए पहुंचे लोगों के साथ ही अभद्रता की।

बता दे की In-charge Secretary Medical Health एवं Family Welfare Department Dr R Rajesh Kumar द्वारा अल्मोड़ा के जिला चिकित्सालय में आपातकालीन कक्ष के Medical Officer Dr. Uddhav Singh के द्वारा रात्रि में इलाज के लिए पहुंचे परिजनों के साथ अभद्रता और नशे में होने का मामला संज्ञान में लिया है।

अल्मोड़ा में मंगलवार को district hospital की इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर नशे में धुत मिला था। जिस समय उसने इलाज के लिए पहुंचे लोगों के साथ ही अभद्रता की थी। प्रकरण का In-charge Secretary Health Dr. R. Rajesh Kumar द्वारा संज्ञान लेते हुए तीन दिन में Chief Medical Superintendent को स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया। 

वही, Secretary in charge के आदेश पर director general of health द्वारा जांच पूरी होने तक Dr. Uddhav Singh को district hospital से तत्काल मुक्त कर Chief Medical Officer Office में संबद्ध किया गया है। In-charge Secretary Dr. Kusum Lata, Chief Medical Superintendent, District Hospital Almora से तत्काल स्पष्टीकरण मांगा है कि उक्त घटना के दो दिन होने के बाद भी कार्यवाही क्यों नहीं हुआ।

यह भी पढ़े- सोने की घड़ी बेचने के नाम पर धोखाधड़ी कर ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग के 04 सदस्यो को किया गया गिरफ्तार

इसके लिए तीन दिन के अंदर संपूर्ण घटना का पूर्ण स्पष्टीकरण शासन को देना होगा। साथ ही वही secretary in charge द्वारा बताया गया कि, इस प्रकार की घटनाएं किसी भी स्तर पर स्वीकार्य नहीं होंगी। कहा कि ऐसी घटनाएं सामने आने पर कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

Uttarakhand :बजट सत्र के बाद विधायकों के लिए लगाया जाएगा प्रशिक्षण शिविर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल माध्यम से करेंगे उद्घाटन

doonprimenews

Weather Update :आज करवट बदल सकता है मौसम, भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, तेज बौछारों के साथ भारी वर्षा का येलो अलर्ट जारी

doonprimenews

आज मैक्स अस्पताल पहुंचे सीएम धामी, जाना ऋषभ का हाल माता सरोज और बहन से की मुलाक़ात,26जनवरी को मददगारों को सम्मानित करने की करी घोषणा

doonprimenews

Leave a Comment