Doon Prime News
nation

Big Breaking- बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने पार्टी के संस्थापक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर उन्हें किया याद

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Bahujan Samaj Party के Founder Kanshi Ram के परिनिर्वाण दिवस पर सोमवार को पार्टी की National President Mayawati ने उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। बता दें कि Lucknow स्थित पार्टी के State Headquarters में सुबह 8 बजे पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ कांशीराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। इस अवसर पर BSP supremo Mayawati ने Tweet कर कहा BSP Kanshi Ram के अधूरे पड़े मिशन को पूरा करेगी।

साथ ही वही उन्होंने कहा कि BAMCEF, DS-4 एवं Bahujan Samaj Party के संघर्ष से जुड़े देश भर में उनके अपार अनुयाईयों को, His Holiness Baba Saheb Dr. Bhimrao Ambedkar के आत्म-सम्मान व स्वाभिमान मूवमेन्ट को जीवित रखने वाले, मान्यवर कांशीराम की आज पुण्यतिथि पर उनको शत्-शत् नमन व अपार श्रद्धा-सुमन अर्पित।

बता दे की सत्ता की मास्टर चाबी प्राप्त कर Bahujan Samaj Party को गुलामी और लाचारी के जीवन से निकाल उन्हें अपने पैरों पर खड़ा करने हेतु अपना जीवन व सब कुछ बीएसपी मूवमेन्ट को न्योछावर करने के उनके संघर्ष से UP में BSP की चार बार सरकार बनी व यहां सामाजिक परिवर्तन व आर्थिक मुक्ति की मजबूत नींव पड़ी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि ऐसे Bahujan hero respected Shri Kanshiram ji को पूरे देश में BSP के लोगों द्वारा तहेदिल से स्मरण तथा बाबा साहेब के रुके कारवां को गति देने के ऐतिहासिक कार्य के लिए उन्हें अपार श्रद्धा-सुमन अर्पण तथा कांशीराम जी आपका मिशन अधूरा, बीएसपी करेगी पूरा’को लेकर संघर्ष जारी रहेगा।

Related posts

‘भारत जोड़ो’ पद यात्रा में राहुल गांधी के साथ दिखी लाल साड़ी में एक महिला, जिसकी अब पूरे देश में हो रही है चर्चा, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

एक बार फिर बढ़े कोरोना के मामले, 24 घंटे में 16 नए संक्रमित , 87 सक्रिय केस ।

doonprimenews

Jammu and Kashmir :सुप्रीम कोर्ट ने अनुच्छेद 370 को लेकर सुनाया फैसला,कहा -अनुच्छेद 370हटाने का फैसला सही

doonprimenews

Leave a Comment