Doon Prime News
Breaking News

यहां एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने पुलिस के साथ मिलकर स्पा सेंटर और कैफे में की छापेमारी

काशीपुर में एक रात, बुरे लोगों को दूसरे लोगों को बेचने से रोकने का काम करने वाले लोगों का एक समूह पुलिस के साथ बाजपुर रोड पर कैफे और स्पा सेंटर नामक स्थान पर गया। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उनकी बॉस बसंती आर्य और वंदना वर्मा नाम की एक अन्य नेता ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था।

काशीपुर के प्रिया मॉल में अवैध कैफे एंड स्पा सेंटर के खिलाफ एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट इंचार्ज व काशीपुर सीओ ने कार्रवाई की. उन्हें कई होटलों, कैफे और स्पा सेंटरों के अवैध रूप से लंबे समय से काम करने की शिकायतें मिली थीं। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम और काशीपुर पुलिस ने गुपचुप तरीके से जांच की और आखिरकार शाम को कार्रवाई की। हालांकि कार्रवाई से पहले ही कुछ लोगों ने अपने स्पा सेंटर और कैफे को बंद कर दिया और भाग गए।

पुलिस ने किसी से फोन पर और अन्य तरह से बात करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी. अगर वे अब भी उन तक नहीं पहुंच पाते हैं, तो पुलिस एक नोटिस लगा देगी और जांच करेगी कि होटल, कैफे और स्पा के पास सही कागजी कार्रवाई है या नहीं। वे शीशों पर पोस्टर भी नहीं लगा सकते। क्या हो रहा है यह देखने के लिए कैफे और स्पा में कैमरे होंगे। अगर कोई नियम तोड़ेगा तो परेशानी में पड़ जाएगा।

Related posts

Big Breaking- कल यानी 20 तारीख को देहरादून के सभी स्कूल रहेंगे बंद।

doonprimenews

IMA की मुख्यधारा में शामिल हुए 21 कैडेट, MP के राहुल को गोल्ड, पंजाब के करमपाल सिंह को दिया गया सिल्वर मेडल।

doonprimenews

Uttarkashi Tunnel Rescue Live Update: पहला श्रमिक टनल से निकला बाहर, पहुंची डॉक्टर्स की टीम; सुरंग के अंदर ही एंबुलेंस भी तैनात।

doonprimenews

Leave a Comment