Doon Prime News
Breaking News

Breaking news – बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को ‘सिर तन से अलग’ करने की धमकी, हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने थाना पहुँचकर किया हंगामा

उत्तर प्रदेश के बरेली में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. फेसबुक के माध्यम से दी गई धमकी में सिर तन से जुदा करने की बात कही गई है. जिसके बाद हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता भड़क उठे. उन्होंने बरेली के आंवला कोतवाली में एक शिकायती पत्र दिया है.

यह भी पढ़े – देहरादून में सामने आई शर्मनाक घटना, मुस्लिम युवक ने महिला को जबरन बाइक पर बिठाया, फिर तेजाब डालने की धमकी भी दी।

इस शिकायती पत्र में कहा गया है कि सनातन धर्म के गुरु पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो लगाकर अशोभनीय तरह से एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, जिसमें सिर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है. इस वीडियो से हिंदू लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं और समाज के संगठनों में काफी आक्रोश है.इसके चलते सैकड़ो की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर आंवला कोतवाली परिसर में जमकर हंगामा किया. उन्होंने पुलिस अधिकारी से एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए आरोपी पर एक्शन की मांग की है.

Related posts

सिर्फ दिल्‍ली ही नहीं, पंजाब से बंगाल की खाड़ी तक फैला काला धुंध, NASA ने दिखाई तस्वीरें।

doonprimenews

मणिपुर से नगालैंड पहुंची Bharat Jodo Nyay Yatra, कोहिमा में द्वितीय विश्व युद्ध के स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे राहुल गांधी

doonprimenews

Breaking News-पिथौरागढ़ के लिपुलेख तवाघाट सड़क के पास हुआ भूस्खलन, 300 यात्री फंसे

doonprimenews

Leave a Comment