Doon Prime News
Breaking News uttarakhand

Big breaking: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रुद्रपुर से शुरू की उत्तराखंड में प्रचार यात्रा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तराखंड के रुद्रपुर में भाजपा के प्रचार अभियान का आगाज किया है। इस महत्वपूर्ण घटना के माध्यम से पार्टी ने चुनाव प्रचार को और भी गति दी है। रुद्रपुर की इस विशाल जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के साथ हजारों लोगों को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में उत्तराखंड की जनता से विश्वास जताया और भाजपा को सत्ता में लाने का आह्वान किया। उन्होंने राज्य सरकार की विफलताओं पर भी टिप्पणी की और कहा कि भाजपा जनता के विकास में सहायक होगी।

भाजपा के नेताओं ने इस जनसभा को भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत के रूप में देखा और दावा किया कि इसमें लगभग एक लाख लोग उपस्थित थे।

यह भी पढ़े: नाबालिक युवती को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। रैली में पीएम मोदी ने उत्तराखंड के विकास की योजनाओं और भाजपा की प्राथमिकताओं पर बातचीत की।

पीएम मोदी ने रैली में जनता से अपील की कि वे भाजपा को बहुमत देकर सरकार बनाने का समर्थन करें। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को विकास की राह पर लाने के लिए उन्हें मजबूत सरकार की आवश्यकता है।

इस रैली में भाजपा के नेताओं ने भी उम्मीद जताई कि पार्टी इस चुनाव में भारी बहुमत के साथ विजयी होगी। वे बताया कि भाजपा ने पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए सभी तैयारियां की पूरी की हैं।

इस रैली के बाद उत्तराखंड में चुनावी माहौल गर्म हो गया है और भाजपा विपक्षी दलों के बीच चुनावी जंग तेज हो गई है। भाजपा ने इस रैली के माध्यम से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत धमाकेदार ढंग से की है और अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने का प्रयास किया है।

Related posts

Uttarakhand Investor Conference :सरकार ने रखा आगामी चार साल में 70हजार करोड़ का निवेश धरातल में उतारने का लक्ष्य, ढाई लाख लोगों को मिलेगी नौकरी

doonprimenews

देहरादून में जन औषधि केंद्र का स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने किया उद्घाटन ,

doonprimenews

Big Breaking- पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत आजकल अपने बयानों को लेकर फिर चर्चा में हैं, इशारों ही इशारों में हरक (Harak) ने हरीश रावत पर कसे तंज

doonprimenews

Leave a Comment