Doon Prime News
entertainment

बॉलीवुड के मशहूर विलन प्रेम चोपडा की बेटी दिखती है बेहद खूबसूरत, आप भी देख हो जाएंगे फैन

प्रेम चोपडा

अभिनेता प्रेम चोपडा ने फिल्मी दुनिया में अपना पहला कदम साल 1960 में अपनी पहली फिल्म ‘मुड़ मुड़ के न देख’ से रखा था। यह बात सभी बखूबी जानते है कि अभिनेता प्रेम चोपडा ने कई हिट फिल्मों में अपना किरदार बखूबी निभाया है और उन्हें ज्यादातर फिल्मों में विलन का ही किरदार निभाने को मिलता था और उन्हीं किरदारों में से कुछ किरदार आज भी लोगों के दिल में बसे हुए हैं।

प्रेम चोपडा

पिछले कई समय से उन्होंने किसी फ़िल्म में काम नहीं किया है लेकिन वह अक्सर अपने परिवार वालों के साथ सुर्खियों में नजर आते हैं। आपको जैसे पता ही होगा कि प्रेम चोपडा की तीन बेटियां हैं जिनमें से बड़ी बेटी की बात करें तो उनका नाम प्रेरणा है। वह बेहद खूबसूरत हैं और आजकल इनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। आपको बता दें कि प्रेम चोपडा की बड़ी बेटी प्रेरणा ने बॉलीवुड के अभिनेता शरमन जोशी से शादी की है।

यह भी पढ़े- हैवानियत की हदें पार, 6 साल की बच्ची की हत्या कर बोरे में भरा

अभिनेता शरमन और प्रेरणा तीन बच्चों के माता पिता हैं हाल ही के कुछ समय पहले उनके डिनर टाइम की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उनकी कुछ फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि वे बीच पर डिनर कर रहे है। इनकी ये फोटोस इनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है। और इनके फैन्स इन फोटोज पर उनको सोशल मीडिया पर काफी लाइक और कमेंट भेज भेज रहे हैं।

Related posts

हाल ही में,क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने लिया कप्तान छोड़ने का फैसला जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

लगातार तीन फिल्में फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार ने कहा-” मैं बदलाव करना चाहता हूं मैं अपने तरीके को खत्म कर दूंगा……..”

doonprimenews

Kangana Ranaut ने तोड़ी boldness की हदें , शेयर किया बेहद ही हॉट वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment