Doon Prime News
uttarpradesh

Dussehra Festival News- एक तरफ अखिलेश यादव पहुंचे देवप्रयाग तो वहीं दूसरी तरफ सीएम ने गोरखनाथ मंदिर में मनाया त्योहार

आज की यह खबर उत्तर प्रदेश से सामने आ रही है जहां हम आपको सूचना के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Dussehra festival पर Uttar Pradesh के Former Chief Minister और SP President Akhilesh Yadav wife Dimple और बच्चों के साथ देवप्रयाग पहुंचे। यहां उन्होंने संगम पर स्नान कर मां गंगा का अशीर्वाद लिया।

बता दे की Akhilesh इसके बाद Kedarnath Dham दर्शन के लिए भी जाएंगे। वह सपरिवार यहां आए हुए हैं। साथ ही आपको यह भी बता दे की पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि Uttarakhand में उनका संगठन बनेगा। उनकी कोशिश होगी कि उनकी पार्टी यहां से चुनाव लड़े। इंडिया गठबंधन मजबूत है। कांग्रेस और सपा में मतभेद नहीं है। सिर्फ दोनों के सोचने का तरीका अलग है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इधर UP के Chief Minister Yogi Adityanath ने Gorakhpur के Gorakhdham Temple में दशहरा उत्सव मनाया। सीएम योगी पारंपरिक रुप से दशहरा का उत्सव Gorakhdham Temple में ही मनाते रहे हैं।

Related posts

Breaking News- यूरोपियन देश किंगडम ऑफ बेल्जियम के भारत में राजदूत डिडिएर वेंडरहासेल्ट ने मुख्यमंत्री योगी (Chief Minister Yogi) से की मुलाकात

doonprimenews

नशे में धुत SDM के पूर्व पेशकार ने कार से लोगों को कुचला

doonprimenews

बुआ का बेटा बोलकर साइबर ठग ने कैसे उड़ाए पैसे अकाउंट से पैसे , जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment