Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather Update- प्रदेशभर में रविवार को मौसम शुष्क रहने की है संभावना, जानिए कैसा रहेगा दून (Doon) का मौसम

आज की खबर में हम आपको उत्तराखंड के मौसम के बारे में बताने जा रहे हैं. बता दें कि Doon समेत प्रदेशभर में रविवार को मौसम शुष्क रहने की संभावना है। मैदानी क्षेत्र में Haridwar, Udham Singh Nagar districts में कहीं-कहीं सुबह एवं शाम को कोहरा छाए रहने की संभावना है।

बता दें कि शनिवार को Doon और आसपास के क्षेत्रों में चटख धूप खिली रहेगी। साथ ही आपको बता दें कि इन दौरान देहरादून (Dehradun) का अधिकतम तापमान सामान्य से 2 डिग्री सेल्सियस अधिक 25.2 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान सामान्य से 2 डिग्री अधिक 10.5 डिग्री सेल्सियस रहा।

साथ ही आपको बता दें पंतनगर (Pantnagar) का अधिकतम तापमान सामान्य से 4 डिग्री अधिक 28.5 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान सामान्य से 3 डिग्री अधिक 10.4 डिग्री सेल्सियस रहा। वही, मुक्तेश्वर (Mukteshwar) का अधिकतम तापमान सामान्य से 2 डिग्री कम 14.4 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान सामान्य से 1 डिग्री अधिक 5.6 डिग्री सेल्सियस रहा।

वही, टिहरी (Tehri) का अधिकतम तापमान सामान्य से 2 डिग्री कम 17.2 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान 6.2 डिग्री सेल्सियस रहा। वहीं, इसके अलावा Meteorological Center के Director Bikram Singh ने बताया कि रविवार (Sunday) एवं सोमवार (Monday) को प्रदेशभर का मौसम शुष्क रहेगा. साथ ही मैदानी क्षेत्रों में कहीं-कहीं सुबह एवं शाम को कोहरा पड़ने की संभावना है।

Related posts

UKPSC :समूह -ग की दो भर्तियों के लिए तीन लाख से ज्यादा अभ्यर्थी मैदान में,तैयारी में जुटा आयोग

doonprimenews

पति के जाने के बाद महिला ने जिसपर किया विश्वास, उसने आठ वर्षीय बेटी को बनाया हवस का शिकार, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

doonprimenews

यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, एक टेंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होने से रोड पर पलट गई, SDRF ने शुरू किया रेस्क्यू कार्य

doonprimenews

Leave a Comment