Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- हरिहर आश्रम में चल रहे दिव्य आध्यात्मिक महोत्सव के तीसरे दिन UP के डिप्टी सीएम ब्रिजेश पाठक का कार्यक्रम में पहुंचे, डिप्टी सीएम बोले-सनातन पर हमला करने वाले मिट गए

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही है सामने. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि हरिहर आश्रम (Harihar Ashram) में चल रहे Divya Spiritual Festival के तीसरे दिन UP के Deputy CM Brijesh Pathak program में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सनातन पर हमला करने वाले मिट गए, लेकिन सनातन की पताका आज विश्वभर में फहरा रही है।

साथ ही कहा कि उन लोगों का भी आज पता नहीं है, जो लोग नो मन जनेऊं इकट्ठा (I don’t want to gather, I don’t want to.) करने के बाद भी भोजन करते थे। जो लोग आज सनातन पर अपशब्द का प्रयोग कर रहे हैं, मैं उन अराजक तत्वों की घोर निंदा करता हूं।

साथ ही वहीं उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना काल में सनातन ने दुनिया को दिखा दिया कि वह सबसे आगे है, क्योंकि कोरोना काल में दुनिया के लोग जब प्राणों लिए तड़फ रहे थे, तब भारत (India) ने वैक्सीन तैयार कर न केवल देश के लोगों कोरोना (Corona) से बचाया, बल्कि दुनिया भर के 100 से अधिक देशों को वैक्सीन देकर बता दिया कि सनातन वासुदेव कुटुंब (Sanatan Vasudev family) की भावना से कार्य करता है।

Related posts

उत्तराखंड के जिला रुद्रपुर में पति ने पत्नी को गोबर दलदल में डूबाकर दर्दनाक कर दी हत्या ।

doonprimenews

Uttarakhand News- उत्तराखंड में हुआ दर्दनाक हादसा, मातम में बदली शादी की खुशियां, चार लोगों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

doonprimenews

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तैयार उत्तराखंड:- पुष्कर सिंह धामी , 13 मार्च के बाद होगा डेट का ऐलान

doonprimenews

Leave a Comment