Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, हत्या कर दिया सुसाइड का नाम, हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में फैली सनसनी

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही है सामने जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि देहरादून (Dehradun) के प्रेमनगर (Prem Nagar) में एक बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। बता दे की चंद्रा देवी (Chandra Devi) अपने बेटे और पति के साथ Premnagar Special Wing में रहती थी। जिस हत्याकांड के बाद से ही क्षेत्र में सनसनी फैली है।

बता दे की शुक्रवार देर रात बेटे अजय (Ajay) से चंद्रा देवी (Chandra Devi) की बहस हुई थी। जिस बहस के बीच बेटे अजय (Ajay) ने मां की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद सुबह अपने बड़े भाई को सूचना दी कि मां ने सुसाइड कर लिया है। बेटे को विश्वास नहीं हुआ। उसने पिता को बताया। पिता के सूचना पर पुलिस ने आरोपी अजय (Ajay) को गिरफतार कर लिया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको यह भी बता दें कि पूछताछ में पता चला कि अजय (Ajay) को अल्सर (Ulcers) की बीमारी थी। वहीं, जिसके बाद उसने इंटरनेट पर देखा की अल्सर (Ulcers) की बीमारी स्लो पॉयजन (Slow Poison) से होती है। रात को उसने मां से बहस शुरू कर दी और फिर हत्या कर डाली।

Related posts

Uttarakhand:एक और करीबी समर्थकों के साथ हरीश रावत को देंगे झटका, बीजेपी में शामिल होने के लिए रूपरेखा कर रहे हैं तैयार

doonprimenews

Uttarakhand News- एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) देहरादून की टीम ने शनिवार को कई नशा मुक्ति केंद्रों (De-addiction Centers) का किया औचक निरीक्षण

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में यहां एक कॉलेज पर फर्जीवाड़े का लगा आरोप, बिना मान्यता के चल रहा था बी टेक का कोर्स

doonprimenews

Leave a Comment