Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand:एक और करीबी समर्थकों के साथ हरीश रावत को देंगे झटका, बीजेपी में शामिल होने के लिए रूपरेखा कर रहे हैं तैयार

बड़ी खबर हरीश रावत सरकार में दायित्वधारी रहे और डोईवाला विधानसभा क्षेत्र में अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखने वाले एक नेता अपने समर्थकों के साथ जल्द ही कांग्रेस को झटका देते नजर आएंगे। माना जा रहा है कि वह जल्द अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो सकते है। इसको लेकर उनकी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ कई दौर की बैठक भी हो चुकी है।


बता दें की इस दल बदल की सूचना पर कई कांग्रेसी नेताओं ने बालावाला निवासी उक्त नेता के निवास पर पहुंच कर उनकी मान मनौव्वल की कोशिश भी की। परंतु वह कामयाब नहीं हो सके। भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस नेता ने शनिवार को डोईवाला विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत अपने विभिन्न समर्थको से उनके मन की टोह भी ली और कई बैठकें कर भाजपा में शामिल होने की रूपरेखा तैयार कर ली है।।


सूत्रों की माने तो डोईवाला विधानसभा क्षेत्र के देहरादून नगर निगम के हिस्से में आने वाले क्षेत्र में कांग्रेस के कई नेता भाजपा का दामन थाम सकते है।भाजपा में शामिल होने वाले यह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डोईवाला विधानसभा से पूर्व में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर विधायक का चुनाव भी लड़ चुके हैं और हरीश रावत के खासम खास माने जाते रहे है।

यह भी पढ़ें –*22 अप्रैल से शुरु होगी उत्तराखंड में देशभर के ताइक्वांडो खिलाड़ियों की भर्ती , सेना में सैनिक बनने का मिलेगा सुनहरा अवसर*

इतना ही नहीं यह नेता हरीश रावत के पूर्व में हरिद्वार लोकसभा से चुनाव लड़ने पर डोईवाला विधानसभा की सभी तरह की जिम्मेदारी भी संभालते आए है। हरीश रावत सरकार में इन्हें दायित्वधारी भी बनाया गया था। अब उनके पाला बदलने से हरीश रावत व कांग्रेस को झटका लगना लाजमी है।

Related posts

Uttarakhand Breaking News- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, पूर्व सीएम हरीश रावत (Former CM Harish Rawat) सड़क हादसे में हुए घायल

doonprimenews

Uttarakhand Lok Sabha Election 2024: राजनीतिक चर्चा में मशगूल साधना की ‘गंगोत्री’, यहां मौजदू है सबसे ऊंचा मतदान केंद्र

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने किया गंगनहर क्षेत्रांतर्गत महिला अपराध संबंधी प्रकरण का खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment