Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- हरिद्वार से आई सनसनीखेज खबर सामने, परिजनों ने अपने ही 5 साल के बच्चे को ब्रह्मकुंड पर गंगा में डुबोकर ले ली जान

Uttarakhand News- हरिद्वार (Haridwar) से बुधवार को सनसनीखेज मामला आया सामने। बता दे की जहां एक परिवार ने अपने ही 5 साल के बच्चे को हरकी पैड़ी (Harki Paadi) पर गंगा (Ganga) में डुबोकर मार डाला। पुलिस ने फिलहाल बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया है।

वहीं, पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक आपको बता दें कि घटना बुधवार दोपहर की है। एक परिवार बच्चे को लेकर हरकी पैड़ी (Harki Paadi) पर आया। बच्चे की मां के अलावा अन्य परिजन भी साथ थे। उन्होंने बच्चे को ब्रह्मकुंड में ले जाकर डुबो दिया। इतना ही नहीं उसे लगातार डुबोते रहे। आस-पास के लोगों ने जब ये देखा वहां अफरा-तफरी मच गई। बच्चे को तुरंत बाहर निकाला गया।

वहीं, सूचना मिलने पर City Kotwali in-charge Bhavna Kainthola, Harki Paidi outpost in-charge Sanjeev Chauhan टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बच्चे को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथ ही वहीं Kotwali in-charge Bhavna Kainthola ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। साथ में आए परिजनों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी गई है। उनके बात के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि घटना का पता लगते ही मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ वहां जुट गई। इस दौरान लोगों ने आरोपियों को पकड़ लिया और पीट दिया।

Related posts

प्रदेश में वाहनों का किराया बढ़ाने के लिए 25 नवंबर को रखी जाएगी बैठक .

doonprimenews

ग्लोबल इनवेस्टर समिट 2023 की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इन्वेस्टर डैलिगेट से की मुलाकात

doonprimenews

उत्तराखंड में 31 जुलाई तक भारी बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग ने पहाड़ों में भूस्खलन की दी चेतावनी

doonprimenews

Leave a Comment