Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- हल्द्वानी (Haldwani) हिंसा को लेकर गरमाई सियासत, प्रशासन ने उपद्रवियों के पैर में अब सीधा गोली मारने के जारी किए आदेश

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की Haldwani हिंसा को लेकर सियासत गरमा गई है। जिसके बाद विपक्षी गठबंधन (Opposition Alliance) के नेताओं ने राज्यपाल से मुलाक़ात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि Haldwani हिंसा की न्यायिक जांच होनी चाहिए। जिसके बाद वही Congress State President Karan Mahara के नेतृत्व में विपक्षी गठबंधन के नेता राजभवन पहुंचे।

साथ ही वही आपको बता देती Haldwani के Banbhulpura क्षेत्र में मलिक के बगीचे में अवैध मदरसा और धर्मस्थल ढहाने गई पुलिस और प्रशासन की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया था। जिस पथराव में City Magistrate Richa Singh, Ramnagar Kotwal समेत 300 से अधिक पुलिसकर्मी और निगमकर्मी घायल हुए।

साथ ही वहीं प्राप्त जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि उपद्रवियों ने Banbhulpura Police Station भी फूंका। जिसमे पुलिस की Jeep, Jcb, Fire Engine की गाड़ी दोपहिया समेत 70 से अधिक वाहन फूंक दिए गए। हालांकि, जिसके बाद आंसू गैस के गोले दागने और लाठी चार्ज के बाद भी जब हालात काबू में नहीं आए, तो सबसे पहले अधिकारी जान बचाने के लिए मौके से भाग लिए। पुलिस व निगम टीम जैसे-तैसे वहां से निकली। जिसको देखते हुए प्रशासन (Administration) ने उपद्रवियों को अब सीधा पैर में गोली मारने के आदेश दिए हैं। वही, आपको बता दें पिता-पुत्र समेत 6 लोगों की गोली लगने से मौत हो गई। शहर में कर्फ्यू लगा दिया।

Related posts

उत्तराखंड में खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी में मिलेगा 4 फीसदी क्षैतिज आरक्षण

doonprimenews

प्रदेश में फिर से भारी बारिश की चेतावनी, जानिए किस जिले में हैं सबसे अधिक खतरा

doonprimenews

उत्तरकाशी के नौगांव तीन से चार महीने से गायब हुई महिला का कंकाल पुलिस ने चकरौता से किया बरामद.

doonprimenews

Leave a Comment