Demo

उत्तराखंड में एक बार फिर से तेज बारिश का हाई अलर्ट जारी किया गया है । मौसम विभाग के अनुशार शुक्रवार को एक बार फिर से भारी बारिश से जिलावासियों को असुविधा हो सकती है। पौड़ी से लेकर देहरादून एवं अन्य जिलों में बादल छाए रहेंगे और भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं विभागीय अलर्ट भी जारी कर दिया है। नदियों का जलस्तर बढ़ने लगा है एवं जलस्तर बढ़ने की पल पल की रिपोर्ट देने की जिम्मेदारी आपदा विभाग को सौंपी गई है।

उत्तराखंड में एक बार फिर से मौसम ने अपना मिजाज बदल दिया है। राज्य में 31 जुलाई तक भारी वर्षा एवं भूस्खलन का अंदेशा जताया गया है लोगों से यही अपील की गई है की वह सावधानी से अपना सफर तय करें, और जितना हो सके बारिश के समय बाहर कम ही निकलें, जिससे राज्य को किसी प्रकार की जान माल की हानि न हो।

शुक्रवार को प्रभात से ही प्रदेश के कई जिलों में घने वर्षा बादल छाए हुए हैं। पौड़ी जिला मुख्यालय व इससे लगे क्षेत्रों में भारी बारिश होने की व उसके बाद होने वाले भूस्खलन एवं बादल फटने जैसी प्राकृतिक घटनाओं के होने की संभावना जताई गई है। जिले में लगातार बारिश होने से 2 राज्य मार्ग सहित 25 मोटर मार्ग में मलबा आने के कारण बंद किए गए हैं जिस कारण आम जीवन को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल के लिए इलाके में बिजली आपूर्ति सुचारू है।

Share.
Leave A Reply