Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- कमरा लेने आए एमपी के किशोर के साथ की गई बदसलूकी, किशोर को 2 दिन पूर्व लॉज मालिक और प्रबंधक ने जमकर पीटा और बंधक बना लिया

Uttarakhand Nsws- नगर कोतवाली (City Police Station) क्षेत्र स्थित श्रीराम लॉज (Shriram Lodge) में कमरा लेने आए Madhya Pradesh के एक किशोर को 2 दिन पूर्व लॉज मालिक (Former Lodge Owner) और प्रबंधक ने जमकर पीटा और बंधक बना लिया। जिसके बाद पुलिस ने लॉज मालिक और मैनेजर के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज।

साथ ही वही पुलिस के अनुसार, कृष्णा (Krishna) निवासी Bade Village Police Station Kunjpura District Karnal, Haryana Hall निवास Chitra Talkies Haridwar ने बताया कि 17 December को Madhya Pradesh के Narsinghpur District निवासी Familiar Kishore Haridwar आया था। जिसके बाद हरकी पैड़ी (Harki Paadi) क्षेत्र में कमरा लेने श्रीराम लॉज (Shriram Lodge) पहुंचा। जहां पर Lodge owner Jaya Aggarwal और Manager Sandeep उर्फ Sonu Dhiman ने गालीगलौज करते हुए मारपीट की।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि आरोप यह है कि Jaya Aggarwal और Sandeep ने उसे कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद मैनेजर (Manager) ने उसके कपड़े उतारकर फिर से पीटा। यही नहीं, उसके फोटो भी खींचे। किशोर का कुछ पता नहीं चलने पर 18 December को उसका साथी उसे ढूंढने लॉज में पहुंचा। आरोप है कि Lodge Manager ने गालीगलौज करते हुए हत्या की धमकी दी। वहीं, City police station in-charge Bhavana Kainthola ने बताया कि श्रीराम लॉज (Shriram Lodge) की Owner Jaya Aggarwal, Manager Sandeep उर्फ Sonu Dhiman के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related posts

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड के युवा हो जाए तैयार अगले 90 दिनों में सेना में अग्निवीर के लिए होगी भर्ती रैली।

doonprimenews

हाईकोर्ट से अनुमति मिलने के बाद भी नहीं बन पाए नियम,नर्सिंग भर्ती के लिए फाइलों में ही घूम रही सेवा नियमावली

doonprimenews

कुमाऊं के लोकगायक प्रहलाद मेहरा का अचानक निधन, पहाड़ में शोक की लहर

doonprimenews

Leave a Comment