Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- विधायक दुर्गेश्वर लाल ने कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के सामने किए गए व्यवहार पर किया खेद व्यक्त, बोले-सुबोध उनियाल पिता तुल्य

Uttarakhand Nsws- आज की जिस खबर से हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं यह खबर उत्तराखंड (Uttarakhand) से सामने आ रही है. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि MLA Durgeshwar Lal ने Cabinet Minister Subodh Uniyal के सामने किए गए व्यवहार पर खेद व्यक्त किया। बता दे की उन्होंने Minister Subodh Uniyal को पिता तुल्य बताते हुए कहा कि यह परिवार का मसला है। विवाद के बाद BJP State President Mahendra Bhatt ने पार्टी विधायक को तलब किया। वही, अध्यक्ष (Chairman) ने कहा मामले का समाधान किया जाएगा।

बता दे की उत्तरकाशी जिले (Uttarkashi district) के 2 अलग-अलग वन प्रभागाें (Forest Divisions) में तैनात डीएफओ दंपती (DFO Couple) को हटवाने की मांग को लेकर Cabinet Minister Subodh Uniyal और भाजपा (BJP) के Purola MLA Durgeshwar Lal के बीच तीखी बहस हो गई। बात यहां तक बढ़ गई कि जिस कागज पर वन मंत्री (Forest Minister) ने जांच के आदेश दिए थे, विधायक (Legislator) ने मंत्री के सामने ही वह कागज फाड़कर हवा में उछाल दिया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इसके बाद अपने समर्थकों के साथ मंत्री आवास (Minister Residence) के बाहर धरने पर बैठ गए। जिसके बाद देर शाम MLA Chief Minister से मिले और पूरे प्रकरण से अवगत कराया। हालांकि, MLA Durgeshwar Lal का धरना देना BJP State Leadership को नहीं सुहाया। वही, BJP State President Mahendra Bhatt ने BJP MLA और Forest Minister को शालीनता से अपनी बात रखने की हिदायत दी। जिसके बाद आज MLA Durgeshwar Lal ने अपने व्यवहार पर खेद जताया।

Related posts

पूजा-अर्चना के लिए बाबा केदार के द्वार पहुंचे सीएम धामी, मांगा प्रदेश की सुख समृद्धि का आशीर्वाद।

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- प्रदेश में समूह-ग की भर्तियों का अभियान चला रहे उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने 12 भर्तियों के अधियाचन लौटा दिए गए, आधे-अधूरे अधियाचन बने सिरदर्द

doonprimenews

Uttarakhand:हरिद्वार पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, वीआईपी घाट पर बुआ की अस्थियों का किया विसर्जन

doonprimenews

Leave a Comment