Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- चीला रेंज (Chilla Range) में ट्रायल के लिए बुलाए गए इलेक्ट्रिक वाहन हादसे में मृतक रेंजर समेत चारों कर्मचारियों का किया गया अंतिम संस्कार

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि चीला रेंज (Chilla Range) में ट्रायल के लिए बुलाए गए Electric Vehicle (EV) हादसे में मृतक रेंजर समेत चारों कर्मचारियों का मंगलवार को हरिद्वार (Haridwar) के खड़खड़ी श्मशान घाट (Khadkhadi Cremation Ground) पर अंतिम संस्कार किया गया। बता दें कि इस दौरान बड़ी संख्या में वन विभाग (Forest Department) के अधिकारी, परिजन और क्षेत्रवासी कर्मचारियों को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे।

साथ ही वही आपको बता दें कि सोमवार को ट्रायल के लिए वाहन में Wildlife Warden Alok, Forest Range Officer Shailesh Ghildiyal, Park Range Officer Pramod Dhyani, Doctor Rakesh Nautiyal के अलावा Kulraj Singh, Himanshu Gosai, Saif Ali Khan, Ankush, Amit Semwal व Ashwin Biju सवार थे। वाहन चीला रेंज (Chilla Range) से ऋषिकेश (Rishikesh) की ओर जा रहा था। हालांकि, अचानक Chilla Power Station से कुछ आगे जा कर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया और बाद में Chilla Shakti Canal के पैराफिट से जा टकराया।

साथ ही वही जिसके बाद मौके पर पहुंची Police व Forest department के कर्मचारियों ने घायलों को खाई से निकाल कर उपचार के लिए एम्स पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने Shailesh Ghildiyal (Range Officer), Pramod Dhyani (Deputy Ranger), Saif Ali Khan पुत्र Khalil ul Rehman, Kulraj Singh को मृत घोषित कर दिया।

बता दे कि जिसके बाद मंगलवार को देहरादून (Dehradun) से Technical Expert Forensic Team घटनास्थल पर पहुंची। टीम ने सैंपल कलेक्ट करने के साथ-साथ हादसे का मैप भी तैयार किया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि चीला मार्ग (Chilla Marg) पर हुई दुर्घटना की जांच Chief Conservator of Forests को दी गई है। वहीं, Forest Minister Subodh Uniyal ने इस संबंध में Bhubaneswar से फोन पर Chief Conservator of Forests को निर्देशित किया है। उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

Related posts

Uttarakhand :अब आधार नंबर की तरह ही होगा स्कूली बच्चों का परमानेंट एजुकेशन नंबर, जानिए क्या होंगे इसके फायदे

doonprimenews

ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को मिली बड़ी सफलता , 3 महिला सहित 1 पुरुष को धर दबोचा .

doonprimenews

Uttarakhand Haldwani Violence News- हलद्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हुए बवाल के बाद सुरक्षा के दृष्टिगत शहर में बंद कर दी इंटरनेट सेवा, अभी भी कर्फ्यू जारी

doonprimenews

Leave a Comment