Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- भारी बारिश के चलते टूटी घर की दीवार, जिसके मलबे में दफन हुए दो बच्चे

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Tehri District के Tehsil Dhanaulti के Village Maroda में रात्रि में हुई बारिश से एक घर की दीवार टूट गई। बता दे की इस दौरान अंदर सो रहे 2 बच्चों की मलबे के ढेर में दबने से दर्दनाक मौत हो गई। जिस हादसे के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। साथ ही वहीं दूसरी तरफ Joshimath के ग्वाड में बादल फटने की सूचना भी मिली है।

साथ ही वही आपको बता दें कि मरोड़ा में प्रवीण दास के मकान के पीछे की दीवार टूटी। जिस हादसे के बाद से बच्चों के दादा प्रेमदास (60) के पैर पर हल्की चोट आई है। बच्चों के माता-पिता दूसरे कमरे में सो रहे थे। वही, Chamba police station chief L S Butola ने बताया कि बीती रात 2 बजे के लगभग मरोड़ा क्षेत्र में जमकर बारिश हुई है।

वही, हादसे की खबर मिलते ही राजस्व Revenue Sub Inspector Lwarkha, पुलिस चौकी सत्यो रात को मौके पर पहुंची और तुरंत मलबे में दबे बच्चों को निकाला गया। दोनों बच्चों को 108 सेवा की मदद से PHC Satyo पहुंचाया गया, हालांकि जिन्हें डॉक्टरों ने मृतृ घोषित कर दिया।

मृतकों के नाम

1- स्नेहा पुत्री प्रवीण दास उम्र 12 वर्ष
2- रणवीर पुत्र प्रवीण दास उम्र 10 वर्ष मृतक

Related posts

Uttarakhand News- क्या Odd / even के लिये तैयार हैं दून की जनता, दून पुलिस के कप्तान ने मांगी लोगों से राय

doonprimenews

Uttarakhand News- कांग्रेस (Congress) प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए बनाएगी माहौल, कांग्रेस ने कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रत्येक बूथ से 2-2 कार्यकर्ताओं को लाने की बनाई रणनीति

doonprimenews

यूक्रेन में फंसे उत्तराखंडियों के लिए सरकार ने बनाया नोडल अफसर, टोल फ्री नंबर भी जारी

doonprimenews

Leave a Comment