Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज का हाल जानने देर रात बाबा बागेश्वर के धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे, हर दिन तबीयत में हो रहा सुधार

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही है सामने. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Jagadguru Rambhadracharya Maharaj का हाल जानने देर रात Baba Bageshwar के Dhirendra Shastri पहुंचे। बता दे की उन्होंने यहां जगद्‌गुरु रामभद्राचार्य (Jagadguru Rambhadracharya) के साथ कुछ समय बिताया। जिसके बाद उन्होंने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। साथ ही वही Health Minister Dhan Singh Rawat भी हालचाल जानने पहुंचे। वही, इससे पहले Chief Minister Pushkar Singh Dhami समेत कई मंत्री और नेता शनिवार को अस्पताल पहुंचे थे।

बता दे की Jagadguru का Synergy Hospital में 3 दिन से इलाज चल रहा है। शुक्रवार की रात Tulsi Peethadhishwar Jagadguru Rambhadracharya Maharaj को आगरा (Agra) से एयरलिफ्ट कर देहरादून (Dehradun) लाया गया था। खबर के मुताबिक कहा जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई थी। पहले आगरा (Agra) में ही एक अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया था। फिर वहां से देहरादून (Dehradun) लाया गया। यहां उनका इलाज सिनर्जी अस्पताल (Synergy Hospital) में किया जा रहा है।

कम से कम इतने दिनों में हो जाएंगे पूरी तरह से स्वस्थ

साथ ही वहीं दूसरी तरफ सिनर्जी अस्पताल (Synergy Hospital) के MD Kamal Garg ने बताया कि Jagadguru की हालत में हर दिन सुधार हो रहा है। फिलहाल वहीं डॉक्टर 3 से 4 दिन में उनके पूरी तरह से स्वस्थ होने की उम्मीद जता रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनकी निगरानी में डॉक्टरों की टीम लगी हुई है।

Related posts

देर रात विधानसभा अध्यक्ष को सौंपी गई विधानसभा भर्ती मामले की जांच रिपोर्ट, 250 नियुक्तियों को किया गया रद्द, विधानसभा सचिव को किया सस्पेंड

doonprimenews

चारधाम यात्रा की तैयारियों में जुटी सरकार जाने कब खुलेंगे चारों धाम के कपाट

doonprimenews

अब uttrakhand Roadways की बसों में आसानी से यात्री कर सकेंगे cashless payment, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment