Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- कांग्रेस ने निकाली भारत जोड़ों यात्रा, इस दौरान पार्टी दिग्गजों के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता इस यात्रा में हुए शामिल

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की Former CM Harish Rawat, Leader of Opposition Yashpal Arya सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं (Senior Congress Leaders) के नेतृत्व में राजधानी में भारत जोड़ो यात्रा निकाली। इस दौरान कांग्रेसियों ने अंकिता हत्याकांड (Ankita Murder Case) में VIP का नाम उजागर करने की मांग की।

बता दे की सोमवार को अंकिता हत्याकांड (Ankita Murder Case) में न्याय की मांग को लेकर कांग्रेसी (Congress) सड़कों पर उतरे। हाथीबडकला (Hathibadakala) से गांधी पार्क (Gandhi Park) तक भारत जोड़ो यात्रा निकालते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत (Former CM Harish Rawat) ने कहा कि अंकिता हत्याकांड (Ankita Murder Case) में उनके माता पिता ने एक VIP का नाम लिया है। लेकिन सरकार उस VIP को बचाने का काम कर रही है।

साथ ही वही सरकार (Government) को तत्काल उस VIP का नाम उजागर कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करनी चाहिए। अगर सरकार (Government) ऐसा नहीं करती है तो यह समझा जाएगा कि VIP सत्तापक्ष का है ओर जानबूझ कर सरकार उसे बचाने का काम कर रही है। वही, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य (Leader of Opposition Yashpal Arya) ने भी VIP का नाम उजागर करने की मांग की।

बता दें कि Pauri district के Ganga Bhogpur के वनंतरा रिजॉर्ट (Vananthara Resort) में रिसेप्शनिस्ट के पद पर काम करने वाली अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) की 18 सितंबर, 2022 को हत्या कर दी गई थी। वही, 24 सितंबर, 2022 को पुलिस ने उसका शव चीला नहर (Chilla Canal) से बरामद किया था। इस हत्याकांड की जांच SIT ने की और करीब 500 पेज की चार्जशीट अदालत में पेश की।

Related posts

Uttarakhand : लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे भाजपाई, सीएम धामी ने भी थत्यूड़ में रैली कर लोकसभा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के लिए मांगा समर्थन

doonprimenews

हिमाचल प्रदेश के फैक्ट्री में हुआ धमाका, 6 की मौत

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड वासियों के लिए खुशखबरी, गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में हो सकती है बारिश

doonprimenews

Leave a Comment