Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- अस्पताल प्रशासन के असिस्टेंट प्रोफेसर ने बताया कि 41 श्रमिकों को एम्स ऋषिकेश (AIIMS) लाया गया, दिया ये बड़ा अपडेट

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही है सामने. जहां हम आपको सूचना के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि All India Institute of Ayurvedic Sciences (AIIMS) Rishikesh में पहुंचाए गए श्रमिकों की प्राथमिक जांच के पश्चात AIIMS Hospital Administration ने श्रमिकों का हेल्थ बुलेटिन जारी किया है।

साथ ही वही Hospital Administration के Assistant Professor Dr. Narendra Kumar ने बताया कि 41 श्रमिकों को AIIMS Rishikesh लाया गया है। सभी श्रमिक AIIMS के ट्रॉमा वर्ल्ड में भर्ती किए गए हैं। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में सभी श्रमिक शारीरिक रूप से स्वस्थ है। वही, AIIMS के 4 Important Departments के चिकित्सकों का दल श्रमिकों की जांच कर रहा है। उन्होंने बताया कि फिलहाल किसी भी श्रमिक में ट्रॉमा इंजरी नहीं पाई गई है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि श्रमिकों के Mental Health की गहन जांच की जरूरत है। इसके लिए Psychiatry Department के चिकित्सकों का दल जांच कर रहा है। वहीं, उन्होंने बताया कि सभी तरह की जांच के पश्चात चिकित्सकों का पैनल तय करेगा कि श्रमिकों को कितने दिन यहां रोका जा सकता है।

Related posts

जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई कैदी की मौत, प्रतिबंधित कैप्सूल और गोलियों के साथ हुआ था अरेस्ट

doonprimenews

CM Pushkar Singh Dhami के निशाने पर हैं अभी और भी आयोग, साथ ही CM ने कही यह बड़ी बातें।

doonprimenews

Uttarakhand: UPCL ने बिजली बिलों की वसूली में बनाया रिकॉर्ड,1100करोड़ अधिक राजस्व संग्रहण किया

doonprimenews

Leave a Comment