Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- अस्पताल प्रशासन के असिस्टेंट प्रोफेसर ने बताया कि 41 श्रमिकों को एम्स ऋषिकेश (AIIMS) लाया गया, दिया ये बड़ा अपडेट

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही है सामने. जहां हम आपको सूचना के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि All India Institute of Ayurvedic Sciences (AIIMS) Rishikesh में पहुंचाए गए श्रमिकों की प्राथमिक जांच के पश्चात AIIMS Hospital Administration ने श्रमिकों का हेल्थ बुलेटिन जारी किया है।

साथ ही वही Hospital Administration के Assistant Professor Dr. Narendra Kumar ने बताया कि 41 श्रमिकों को AIIMS Rishikesh लाया गया है। सभी श्रमिक AIIMS के ट्रॉमा वर्ल्ड में भर्ती किए गए हैं। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में सभी श्रमिक शारीरिक रूप से स्वस्थ है। वही, AIIMS के 4 Important Departments के चिकित्सकों का दल श्रमिकों की जांच कर रहा है। उन्होंने बताया कि फिलहाल किसी भी श्रमिक में ट्रॉमा इंजरी नहीं पाई गई है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि श्रमिकों के Mental Health की गहन जांच की जरूरत है। इसके लिए Psychiatry Department के चिकित्सकों का दल जांच कर रहा है। वहीं, उन्होंने बताया कि सभी तरह की जांच के पश्चात चिकित्सकों का पैनल तय करेगा कि श्रमिकों को कितने दिन यहां रोका जा सकता है।

Related posts

हैलो, मैं डिप्टी सीएमओ बोल रहा हूँ, एक युवक ने मेरे पेट में चाकू घोंप दिया है मुझे रुड़की के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, झूठी सूचना देकर पुलिस को 3 घंटे तक दौड़ाया।

doonprimenews

अंकिता हत्याकांड के बाद हरकत में आई सरकार उठाया बड़ा कदम,1800राजस्व गांव की कानून व्यवस्था रेगुलर पुलिस को सौंपने का किया निर्णय

doonprimenews

White Collar Crime पर दून पुलिस की Strike, फर्जी रजिस्ट्री घोटाले में एक अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment