Doon Prime News
uttarakhand dehradun

जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई कैदी की मौत, प्रतिबंधित कैप्सूल और गोलियों के साथ हुआ था अरेस्ट

देहरादून के सुद्धोवाला जेल में बंद एक कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल में सजा काट रहा था। पुलिस ने मृतक कैदी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक की पहचान अश्वनी कुमार (38) निवासी डोईवाला के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार आरोपी को पुलिस ने पांच अप्रैल 2024 को ड्रग्स तस्करी के आरोप में प्रतिबंधित कैप्सूल और गोलियों के साथ अरेस्ट किया था। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया था।

यह भी पढ़े:Nainital:राष्ट्रीय राजमार्ग के पास जंगल में मिला सड़ा-गला शव, इलाके में फैली सनसनी , नहीं हो सकी चेहरे की पहचान

जानकारी के मुतबिक अचानक कैदी की तबियत बिगड़ गई। आनन- फानन में बंदी को जेल के अस्पताल में ही भर्ती कराया गया। बंदी की हालत बिगड़ती देख दून अस्पताल रेफर किया गया। जहां चिकित्सकों ने बंदी को मृत घोषित कर दिया। कैदी की मौत का कारण प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक बताया जा रहा है। हालांकि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही असल कारण सामने आ पाएंगे।

Related posts

SGRR विश्वविद्यालय में फोटोग्राफी एवं हिंदी नाट्य सभा क्लब का उद्घाटन पर्यावरण की रक्षा उत्तराखंड की सुरक्षा एवं सुनो गंगा कुछ कहती है की थीम पर कार्यक्रम का आयोजन

doonprimenews

Uttarakhand में एक बार फिर बढे Corona केस,पिछले 24 घंटे में मिल गए इतने नए मरीज

doonprimenews

*Breaking : UKSSSC paper leak में अब तक दो सबसे बड़ी गिरफ्तारियां, इस कंपनी के मालिक और कर्मचारी को किया गया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment