Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand : पानी की टंकी में चढ़ा CONGRESS नेता और खुद को मार दी गोली

CONGRESS

हल्द्वानी से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है की शहर में बरेली रोड पर उस वक़्त सनसनी का माहौल हो गया जब बरेली रोड स्थित पानी की एक टंकी के ऊपर चढ़कर CONGRESS नेता HR Bahuguna द्वारा खुद को गोली मार ली गई। वही, जिसके बाद आनन फानन में Police HR Bahuguna को Sushila Tivari Hospital लेकर आ गई। हालाँकि जहां डॉक्टरों द्वारा उनको मृत घोषित कर दिया गया। इस बात की जानकारी की जा रही है की CONGRESS नेता द्वारा किन कारणों की वजह से टंकी पर चढ़कर खुद को गोली मारी गई है।

बता दे की इसका Police द्वारा पता लगाया जा रहा है। फिलहाल सूचना मिलने पर CO Haldwani Bhupendra Dhoni कोतवाल Harendra Choudhari, SO बनभूलपुरा Neeraj Bhakuni के साथ-साथ Police बल मौके पर मौजूद है।

यह भी पढ़े- Uttrakhand में जमीन खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर, अब घर बैठे ही देख सकेंगे अपनी मनपसंद Location की जमीन

वही, इस घटना की जानकारी के बाद बरेली रोड उसके आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और साथ ही हम आपको इस बात से भी रूबरू करवा दे की HR Bahuguna Roadways में कर्मचारी भी हैं। हालाँकि इससे पहले वह इंटक के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। साथ ही वही CO Haldwani Bhupendra Dhoni द्वारा मीडिया से बात करते हुए बताया गया कि HR Bahuguna को Tivari Hospital लाया गया जहां डॉक्टर द्वारा उनका इलाज करने की पूरी कोशिश की गई लेकिन उनकी मौत हो चुकी है। अब Police मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts

चंपावत में खाई में गिरी बारातियों की मैक्स, 14 लोगों की हुई मौत

doonprimenews

Plastic ban in Uttarakhand : उत्तराखंड में बैन हुआ प्लास्टिक, इन सब सामानों पर भी लगा बैन

doonprimenews

उत्तराखंड वासियों को मिली गर्मी से राहत , मौसम ने बदली करवट, बूंदाबांदी के साथ तेज आंधी।

doonprimenews

Leave a Comment