Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- पांच दोस्तों में से दो दोस्तों की नदी में नहाने के दौरान डूबने से हुई मौत, मनाने गए थे जन्मदिन

नाबालिग

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Chamoli district से दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने आए युवक और उसके एक दोस्त की Gomti River में डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद तुरंत आसपास के ग्रामीणों की सूचना पर revenue police ने दोनों के शव का पंचनामा भरा।

साथ ही वही जानकारी के अनुसार बताया गया कि Chamoli district में Tharali Tehsil के Tungeshwar Lolti Village निवासी Suraj Gusai (28) पुत्र Balveer Singh का जन्मदिन था। जिसको सेलिब्रेट करने के लिए वह अपने 4 साथियों Laxman Singh resident Lolti, Neeraj Gusain resident Tugeshwar, Manohar Singh Parihar resident Lolti Tharali और गब्बर सिंह (28) पुत्र मनवर सिंह निवासी ग्राम पंचायत तुंगेश्वर लोल्टी (थराली) के साथ Kumaon के प्रसिद्ध Nar Singh Mandir Magdistet पहुंचा था।

जिसके बाद खबर के मुताबिक बताया गया कि जन्मदिन की पार्टी के बाद पांचों Gomti River में नहाने के लिए गए। नहाते समय Suraj Gusai और Gabbar Singh गहराई में चले गए। दोनों जब काफी देर तक नदी से बाहर नहीं आए तो तीनों साथियों को अनहोनी का अंदेशा हुआ और उन्होंने मदद के लिए बचाओ-बचाओ की आवाज लगाई।

जिसके बाद उनकी आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और नदी में डूबे दोनों युवकों को बाहर निकाला लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर कानूनगो Manvendra Singh Gunsola, Patwari Praveen Singh Takuli, Patwari Tara, Rakesh Kumar मौके पर पहुंचे। राजस्व पुलिस ने दोनों दोस्तों के शवों का पंचनामा भरा।

Related posts

त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यकाल में सुप्रीम कोर्ट में दाखिल एसएलपी वापस लेगी सरकार, उमेश कुमार पर था राजद्रोह का आरोप

doonprimenews

वन दरोगा भर्ती परीक्षा में भी एसटीएफ ने शुरू किया ऑपरेशन 2 अभियुक्तों को किया ग्रिफ्तार .

doonprimenews

Uttarakhand में यहां होटल में चल रहा sex racket, पुलिस ने छापेमारी की तो मिला ये सब

doonprimenews

Leave a Comment