Doon Prime News
uttarakashi

उत्तरकाशी के नौगांव में मोबाइल टावर पर चढ़े कांग्रेस नगर अध्यक्ष, मचा हड़कंप, बॉबी पंवार की रिहाई की कर रहे मांग

उत्तराखंड बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार की रिहाई की मांग को लेकर उत्तरकाशी के नौगांव में कांग्रेस नगर अध्यक्ष सोहन रावत मोबाइल टावर पर चढ़ गए। उन्हें मोबाइल टावर पर चढ़ा देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया।


आपको बता दें की सोहन रावत बॉबी की रिहाई के साथ ही भर्तियों में हुए घोटालों की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं मानें। यहां तक कि उन्होंने आत्महत्या और छलांग लगाने की धमकी भी दे दी।

यह भी पढ़े -*पीसीएस मुख्य परीक्षा के अभ्यर्थियों ने अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से की मुलाकात,बोले -समय पर आयोजित करवाई जाए परीक्षाएं, ताकि राज्य में युवाओं का  न टूटे मनोबल*


वहीं सूचना मिलते ही मौके पर एसआई राजेश कुमार सिपाहियों के साथ पहुंचे। वे लगातार उन्हें समझा रहे हैं लेकिन रावत उनकी मांग मानने के बाद ही नीचे उतरने की जिद पर अड़े हैं। वहीं, घटना स्थल पर भारी भीड़ भी जुटी है। एसडीएम बड़कोट देवानन्द शर्मा और थानाध्यक्ष पुरोला खजान सिंह चौहान भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं।

Related posts

Uttarkashi :भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने दिया बयान, “पुरोला में प्रदर्शन के दौरान समुदाय विशेष की महिलाओं के लिए बोले गए अपशब्द “अब विवाद हुआ शुरू

doonprimenews

40 साल के इन्तजार के बाद गांव की सड़क का शुभारंभ ढोल-नगाड़े के साथ झूमें ग्रामीण

doonprimenews

उत्तरकाशी में फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके

doonprimenews

Leave a Comment