Doon Prime News
uttarakhand

UKPSC का अभ्यर्थियों को तोहफा, ईद के कारण बंदीरक्षक भर्ती में शारीरिक एवं दक्षता परीक्षा से वंचित छात्रों को दी छूट

इस वक्त की खबर,उत्तराखंड लोक सेवा आयोग(UKPSC) ने जेल बंदीरक्षक भर्ती के तहत चल रही शारीरिक मापदंड व दक्षता परीक्षा के दौरान शनिवार को ईद की वजह से परीक्षा से वंचित होने वाले उम्मीदवारों को राहत का तोहफा दिया है। आयोग ने कहा है कि अगर अभ्यर्थी ईद-उल-फितर की वजह से परीक्षा में शामिल होने में असमर्थ हैं तो वह अन्य तिथियों पर परीक्षा दे सकते हैं।


जी हाँ,आयोग के सचिव जीएस रावत की ओर से जारी सूचना के अनुसार , कारागार विभाग में जेल बंदीरक्षक परीक्षा के तहत शारीरिक मापदंड व शारीरिक दक्षता परीक्षा 17 अप्रैल से गढ़वाल व कुमाऊं में छह केंद्रों पर हो रही है। चूंकि 22 अप्रैल को ईद-उल-फितर का पर्व है। ऐसे अभ्यर्थी जो कि ईद होने के कारण आवंटित परीक्षा केंद्र पर पहुंचने में असमर्थ हैं, वह शारीरिक परीक्षा के लिए अलग-अलग निर्धारित तिथियों पर परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़े –*हर हर शंभु फेम भजन गायिका अभिलिप्सा पांडा के गीत गूंजेंगे बद्री केदार के कपाटोद्घाटन में, सीएम धामी से कि मुलाकात।*


बता दें की सूचना के मुताबिक एसडीआरएफ जौलीग्रांट देहरादून में 18 मई या 19 मई, 40वीं वाहिनी पीएसी रानीपुर हरिद्वार में 24 मई या 25 मई, आईआरबी द्वितीय झाझरा देहरादून में चार मई या पांच मई, 31वीं वाहिनी पीएसी रुद्रपुर ऊधमसिंह नगर में 29 अप्रैल या एक मई, 46वीं वाहिनी पीएसी रुद्रपुर ऊधमसिंह नगर में 16 मई य 17 मई और आईआरबी प्रथम बेलपड़ाव रामनगर में एक मई या दो मई को परीक्षा दी जा सकती है।

Related posts

ड्रोन ट्रैफिक संभालने के लिए सभी जिलों में बनाए जाएंगे कॉरिडोर, सरकारी और निजी ड्रोन भरेंगे इनसे उड़ान

doonprimenews

उत्तराखंड में निवेश जुटाने के लिए प्रदेश सरकार की नई पहल, अब विदेशों में किया जाएगा रोड शो, पीएम मोदी करेंगे शुभारंभ

doonprimenews

भारतीय सेना ने मार गिराया एक और आतंकी, देहरादून के इस इंस्टिट्यूट से किया था होटल मैनेजमेंट का कोर्स।

doonprimenews

Leave a Comment