Doon Prime News
udhamsinghnagar

Love Jihad :नाम बदलकर हिंदू युवती के साथ रहा फिर किया शारीरिक शोषण, धर्म परिवर्तन कर बेचने का भी है आरोप

खबर रुद्रपुर से जहाँ नाम बदलकर युवक ने पहले महिला के साथ नजदीकी बढ़ाई और बाद में उसका शारीरिक शोषण किया। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि इस दौरान उसका धर्म परिवर्तन कर बेचने की भी कोशिश की गई । इस मामले में पीड़िता ने एसपी सिटी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।


दरअसल,सितारगंज निवासी महिला ने बताया कि पांच साल पहले उसका प्रेम विवाह हुआ था। शादी के बाद उसका पति नशा कर उसकी पिटाई करने लगा। बाद में उनके बीच तलाक हो गया था।इसी बीच उसकी मुलाकात बांसखेड़ा अमरिया पीलीभीत निवासी युवक से हुई। जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकी बढ़ गई और वह उसके साथ रहकर शारीरिक संबंध भी बनाए। इस दौरान उसके कहने पर उसने एक लाख रुपये भी दिए। बाद में उसे पता चला कि वह हिंदू नहीं है और उसके साथ नाम बदलकर रह रहा है।

यह भी पढ़े -*Dehradun :टमाटर लेकर विकासनगर मंडी जा रहा था वाहन, हुआ हादसे का शिकार, बोल्डर की चपेट में आने से दो की मौत, चार घायल*


बता दें की महिला ने आरोप लगाया कि आरोपित ने उसका धर्म परिवर्तन कर बेचने की कोशिश भी की थी। आरोपित का भंडाफोड़ होने पर जब उसने अपने रुपये मांगे तो वह धमकी देने लगा। जिसके बाद वह उसे छोड़कर रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप में एक अन्य युवती के साथ रहने लगा।
वहीं सोमवार को युवक की मां की उसके पास कॉल आई और उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने आरोपित युवक और उसके स्वजन से जानमाल का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने सितारगंज कोतवाली पुलिस से मामले की जांच कर आरोपितों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Related posts

SSP दिलीप सिंह कुंवर की पत्नी ने सुनीं पुलिसकर्मियों के परिवार की समस्याएं, निदान का दिया भरोसा

doonprimenews

Udham Singh Nagar :पत्नी से विवाद के चलते पति ने उठाया आत्मघाती कदम, कमरा बंद कर की आत्महत्या

doonprimenews

SSP दिलीप सिंह कुंवर की पत्नी ने सुनीं पुलिसकर्मियों के परिवार की समस्याएं, निदान का दिया भरोसा

doonprimenews

Leave a Comment