Doon Prime News
udhamsinghnagar

हेलो बीपीसीएल एप और वाट्सएप पर अधिक संख्या में गैस बुकिंग करने का आग्रह। दिनेशपुर सहित आसपास के इलाकों में सुचारू रूप से हो रही होम डिलीवरी। जानिए क्या है पूरी खबर।

उधमसिंह के दिनेशपुर,गूलरभोज, कालीनगर, विजयनगर, चक्की मोड़ और आसपास के भारत गैस के सभी ग्राहकों को सुचारू रूप से होम डिलीवरी मिल रही है। वहीं भारत गैस एजेंसी की ओर से इस व्यवस्था को और दुरुस्त किये जाने को लेकर उपभोक्ताओं से अधिक से अधिक ऑनलाइन बुकिंग किये जाने का आग्रह किया गया है।इसके लिए हेलो बीपीसीएल एप और वाट्सएप नम्बर के जरिये भी गैस बुकिंग करने को कहा गया है।

दिनेशपुर की आरके ग्रामीण गैस एजेंसी को गड़बड़ियों के चलते निलम्बित कर दिया गया था। इसके बाद चंद्रा भारत और हिबा भारत गैस एजेंसी को काम दिया गया। जो कि अधिकारियों के दिशा- निर्देशन के बाद पूरी तत्परता के साथ तीन-तीन गाड़ियों से होम डिलीवरी कर रहे हैं।

ट्रांसपोर्ट स्ट्राइक होने के बावजूद भी उपभोक्ताओं को सुचारू रूप से सप्लाई मिलती रही। बीपीसीएल रुद्रपुर के मैनेजर सुदीप्तो मजूमदार ने बताया कि नई गैस एजेंसियों को काम देने के बाद से सुचारू रूप से करीब 13 हजार उपभोक्ताओं को गैस मिल रही है। उन्होंने उपभोक्ताओं से आग्रह करते हुए कहा कि गैस बुकिंग के लिए आईवीआरएस नंबर 77180, 12345, 7715012345 पर बुकिंग करवाएं।

कहा कि उपभोक्ता ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते हैं। हेलो बीपीसीएल एप और वाट्सएप्प से भी गैस बुकिंग की जा सकती है। कृपया ऑनलाइन सुविधाओं का अधिक से अधिक प्रयोग करें।

वाट्सएप बुकिंग नम्बर 1800224344….कालीनगर निवासी निर्मला जोशी ने बताया कि हमको सुचारू रूप से सरकारी अधिकृत रेट्स पर होम डिलीवरी मिल रही है। अब ऑनलाइन बुकिंग के लिए भी प्रयास करेंगे।

भारत गैस के उपभोक्ता दिनेशपुर निवासी मनोज विश्वास ने बताया कि गैस तोल कर और उसकी लीकेज जांच कर के गैस सिलेंडर दिए जा रहे हैं। अगली बार हम वाट्सएप पर गैस बुकिंग करेंगे।

Related posts

यशपाल आर्य समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, किंदा पक्ष ने दर्ज कराया केस

doonprimenews

यहां हुआ सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, कई लोग हुए गिरफ्तार।

doonprimenews

यहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल बस को मारी टक्कर, 3 को फैक्चर, 6 बच्चे हुए गंभीर घायल।

doonprimenews

Leave a Comment