Doon Prime News
uttarakhand

पहाड़ में आज भी बिगड़ा रहेगा मौसम, विभाग ने किया येलो अलर्ट जारी।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां मौसम विभाग ने शुक्रवार को उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना जताई है। विभाग ने पर्वतीय क्षेत्रों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। वहीं, मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहने का अनुमान है।

बताया जा रहा है कि मौसम विभाग की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार 21 अप्रैल को उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिले में गर्जना के साथ आकाशीय बिजली चमकने, बारिश और ओलावृष्टि की संभावना है। इससे तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है। जबकि, राज्य के मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहेगा।

आपको बता दें कि राजधानी दून में बृहस्पतिवार को मौसम खुशनुमा रहा। हालांकि, दोपहर में चटख धूप होने से गर्मी का अहसास हुआ, लेकिन शाम करीब चार बजे बादल छा जाने से मौसम सुहावना हो गया। बृहस्पतिवार को अधिकतम तापमान 33 और न्यूनतम 18 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं,दून में शुक्रवार को मौसम साफ रहने के आसार हैं। कुछ इलाकों में आंशिक रूप से बादल छाने की भी संभावना है। अधिकतम तापमान 33 और न्यूनतम 17 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।

Related posts

Uttarakhand:मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत के ठिकानों पर ईडी ने मारा छापा, तीन राज्यों में ली तलाशी

doonprimenews

भाजपा को पौडी लोकसभा सीट के लिए प्रत्याशी का इंतजार है

doonprimenews

नशा तस्करो पर दून पुलिस का एक और कडा प्रहार,कोबरा गैंग की शातिर विदेशी महिला तस्कर को हाई प्रोफाइल ड्रग्स के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment