Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड की सियासत में नहीं थम रहा इस्तीफों का सिलसिला, अब कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने दिया इस्तीफा

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भी हो चुका है लेकिन फिर भी उत्तराखंड कांग्रेस में इस्तीफों का दौर खत्म ही नहीं हो रहा है। रविवार को कांग्रेस को एक और झटका लगा। टिहरी से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके वरिष्ठ नेता धन सिंह नेगी पार्टी छोड़ दी। वहीं, तीन दिन में सात बड़े नेताओं के इस्तीफे से पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है। 

दरअसल,शुक्रवार को ही गंगोत्री के पूर्व विधायक विजय पाल सजवाण और पुरोला के पूर्व विधायक मालचंद ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। फिर शनिवार को पार्टी का चर्चित चेहरा माने जाने वाली नेता कांगेस नेता हरक सिंह रावत की पुत्रवधू अनुकृति गुसाईं ने इस्तीफा दे दिया। पौड़ी से कांग्रेस के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष केसर सिंह नेगी ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया।

बतादें की विकासखंड कोट के पूर्व प्रमुख व कांग्रेस के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नवल किशोर ने भी कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया। इसके अलावा पौड़ी ब्लॉक प्रमुख दीपक कुकसाल ने भी कांग्रेस छोड़ दी। 

Related posts

Doon Railway Station पर Urdu language में लगे सभी Sign board हटाए जाएंगे, Sanskrit language में Sign board लगाने के देगी सुझाव

doonprimenews

त्यूनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा, प्लासू के पास एक पिकअप वाहन करीबन 100 मीटर गहरी खाई में गिरा

doonprimenews

भारी बर्फबारी के बीच बद्रीनाथ धाम पहुंची विधानसभा अध्यक्ष भगवान बद्रीविशाल के किए दर्शन, साथ ही देश के अंतिम गांव का किया भ्रमण

doonprimenews

Leave a Comment