Doon Prime News
uttarakhand dehradun

डिवाइडर से टकराकर खाई में गिरकर स्कूटी सवार की मौत, दोस्तों के साथ मसूरी से लौट रहा था युवक

देहरादून से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत मसूरी से घूम कर आ रहे युवक की स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर खाई में जा गिरी। हादसे में युवक की मौत हो गई।

खाई में गिरकर स्कूटी सवार की मौत

हादसा शनिवार रात का बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा दी जानकारी के मुताबिक देर रात सूचना मिली कि मालसी डीयर पार्क पुलिया के पास डिवाइडर से टकराकर स्कूटी 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना पाकर पुलिस की टीम एसडीआरएफ के जवानों के साथ मौके पर पहुंचे।

दोस्तों के साथ मसूरी से लौट रहा था युवक

रेस्क्यू टीम ने युवक को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकालकर एम्बुलेंस की मदद से कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक की पहचान रपतेन दर्जी (24) पुत्र सोनम पलजोर निवासी मडूवाला थाना प्रेमनगर के रूप में हुई।

यह भी पढ़े :Nainital: आबादी वाले क्षेत्रों तक आग का बरपा कहर , तीन दिन से लगातार धधक रहे जंगल, ग्रामीणों की उड़ी नींद

जांच में जुटी पुलिस

बताया जा है युवक दोस्तों के साथ मसूरी घूमने गया था। वहां से लौटते समय मालसी डियर पार्क पुलिया के पास डिवाइडर से टकराकर खाई में जा गिरा। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्टिया युवक की मौत खाई में गिरने के कारण सर पर आई चोट से मृत्यु होना बताया जा रहा है। पुलिस फिलहाल दुर्घटना के कारणों की जांच में जुट गई है।

Related posts

आज से शुरू होगा विधानसभा का शीतकालीन सत्र, इन मुद्दों के साथ सरकार को घेरेगा विपक्ष

doonprimenews

Uttarakhand :धारचूला -तवाघाट-लिपुलेख मार्ग भारी बोल्डर और मलबा आने से बंद,प्रदेश भर में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

doonprimenews

Uttarakhand Uniform Civil Code- जल्द ही उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता (UCC) लागू होने जा रहा है, जानिए क्या हो सकते हैं ड्राफ्ट के संभावित प्रावधान

doonprimenews

Leave a Comment