Doon Prime News
rudraprayag

Rudraprayag :पौधरोपण करने गई महिलाओं पर गुलदार का हमला,मची भगदड़,एक महिला गंभीर रूप से घायल, लोगों में दहशत का माहौल

खबर बसुकेदार उप तहसील के डांगी-सिनघाटा गांव से आ रही है जहाँ पौधारोपण कर रही महिलाओं पर गुलदार ने हमला कर दिया। घटना में 40 वर्ष की संपदा देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हें परिवारवालों ने सीएचसी अगस्त्यमुनि में भर्ती किया है। गुलदार के हमले के बाद अब इलाके के लोगों में दशहत का माहौल बना हुआ है। उन्होंने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की भी मांग की है।

बता दें की शुक्रवार को संपदा देवी पत्नी ताजबर सिंह गांव की बाकी महिलाओं के साथ प्राथमिक विद्यालय डांगी के समीप खेतों में पौध लगा रहीं थी। तभी, झाड़ियों में छुपे गुलदार ने महिलाओं पर हमला कर दिया। इस दौरान बाकी महिलाएं तो चिल्लाते हुए इधर-उधर भाग गईं। लेकिन संपदा देवी को गुलदार ने पंजों से कई हमले कर लहुलूहान कर दिया।

वहीं महिलाओं की सूचना पर घायल के परिजन व अन्य लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें तत्काल सीएचसी अगस्त्यमुनि पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति में सुधार है। डॉक्टर ने बताया कि महिला के सिर पर टांके आए हैं। साथ ही हाथ, पैरों पर भी जख्म हैं।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand :पांच साल से कॉलेजों को नहीं मिला राजभवन से  संबद्धता पत्र, उच्च शिक्षा मंत्री के निर्देशों पर अब राजभवन को भेजा पत्र*

दूसरी तरफ रुद्रप्रयाग वन प्रभाग के रेंजर यशवंत सिंह चौहान ने अस्पताल पहुंचकर महिला का हालचाल जाना । वहीं, ग्राम प्रधान सतेंद्र राणा ने वन विभाग से पिंजरा लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि स्कूल के समीप हुई इस घटना के बाद से ग्रामीणों में अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर भय पैदा हो गया है।

Related posts

केदारनाथ धाम के कपाट खोलने की तिथि महाशिवरात्रि को होगी घोषित

doonprimenews

केदारनाथ धाम की यात्रा होगी महंगी, हेली सेवाओं का बढ़ेगा किराया 10 मई से शुरू होगी चारधाम यात्रा

doonprimenews

राज्य महिला आयोग अध्यक्ष ने मानव तस्करी पर जताई चिंता, कहा- रोकने के लिए जनप्रतिनिधि बढ़ाएं सक्रियता

doonprimenews

Leave a Comment