Doon Prime News
pithoragarh

Pithoragarh :पहाड़ी से गिरे पत्थर और काली नदी के तेज बहाव में बह गए पिता -पुत्र, तलाश में जुटी पुलिस

बड़ी खबर उत्तराखंड में पिथौरागढ़ के झूलाघाट में पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आकर पिता-पुत्र काली नदी में गिरकर बह गए। उफनाई नदी में दोनों का कोई सुराग नहीं लग सका है। इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस लापता पिता पुत्र की खोज में जुटी है।


बता दें की शुक्रवार को झूलाघाट निवासी संतोष चंद ( 44 ) अपने छह साल के बेटे तनुज के साथ श्मशान घाट के ऊपर स्थित पहाड़ी पर बकरी चरा रहा था। उसकी पत्नी लीलावती (35) लगभग 200 मीटर की दूरी पर घास काट रही थी। इसी दौरान अचानक पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से संतोष चंद और उसका बेटा तनुज काली नदी में गिर गए।
वहीं जब उनकी चीख पुकार लीलावती ने सुनी तो वह नदी किनारे पहुंची लेकिन तब तक दोनों काली नदी के तेज बहाव में बह गए थे। लीलावती भी दोनों को बचाने के लिए कूदने लगी तो काली नदी किनारे नहा रहे युवकों ने उसे रोक लिया। इसके बाद घटना की सूचना झूलाघाट थाना पुलिस को दी और रोती बिलखती लीलावती को घर लेकर आए।


दरअसल,बेटे के साथ नदी में बहकर लापता संतोष चंद की गुजर बसर खेती और पशुपालन से होती है। उसके परिवार में सात वर्ष की बेटी रितिका, एक छोटा भाई मन्नू चंद और विधवा मां कमला चंद है। सभी गहरे सदमे में हैं। तनुज कक्षा एक में और रितिका कक्षा दो में सरस्वती शिशु मंदिर झूलाघाट में पढ़ते हैं।

यह भी पढ़े –*हिमाचल प्रदेश में येलो अलर्ट के बीच एनडीआरएफ ने मंडी में बादल फटने की घटना वाले स्थानों से फंसे हुए 51 लोगों को बचाया।*

झूलाघाट थाना के दरोगा अर्जुन सिंह राणा ने काली नदी किनारे कानड़ी, बलतड़ी, सप्तड़ी और पंचेश्वर तक ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी है। पुलिस जवान लापता पिता-पुत्र की काली नदी किनारे खोज कर रहे हैं।

Related posts

Pithoragarh में खाई में गिरी कार, तीन महिलाओं की मौके पर मौत, तीन की हालत नाजुक

doonprimenews

पिथौरागढ़ :विषुपति का पर्व मनाने भारत से अपने घर नेपाल लौट रहे थे नेपाली, जीप दुर्घटना में 6की मौत, पांच ने कूदकर बचाई जान

doonprimenews

नैनीताल के खैरना में भीषण सड़क हादसा, SDRF ने बरामद किया चालक का शव

doonprimenews

Leave a Comment