Doon Prime News
nainital

Nainital :’अगर आखिरी बार देखना चाहते हो तो चारधाम मंदिर पर आ जाओ ‘परिजनों और सहेली को कॉल कर बोली शिक्षक,जहर खाकर की खुदखुशी

युवक

घटना हल्द्वानी से सम्बंधित हैं।एक शिक्षिका ने घर से दूर जंगल में जहर खा लिया। इसके बाद परिजनों व दोस्त को कॉल कर चारधाम मंदिर पर आखिरी बार मिलने बुलाया। गंभीर हालत में सहेली ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। मामले में तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


जी हाँ,पुलिस के मुताबिक धार बिठौरिया हरिपुर नायक निवासी 26 वर्षीय गीतांजलि देवपा पुत्री मनोहर सिंह देवपा व्हाइट हॉल स्कूल में शिक्षिका थी। दो वर्ष पहले उसकी शादी मल्ला लोहरियासाल मुखानी निवासी अभिनव मेहरा के साथ हुई थी। गीतांजलि की डेढ़ साल की बेटी है।


बता दें की सोमवार की दोपहर अचानक गीतांजलि घर से निकल कर चारधाम मंदिर स्थित जंगल पहुंच गई। जहां उसने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद उसने अपनी एक सहेली और परिजनों को फोन कर कहा कि अगर आखिरी बार देखना चाहते हो तो चारधाम मंदिर आ जाओ। जानकारी मिलते ही सहेली मौके पर पहुंची। उसने गीतांजलि को जंगल में गंभीर हालत में पड़ा पाया। उसे कालाढूंगी रोड स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंची। जहां रात करीब सवा 10 बजे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े -*Breaking news:कब्रिस्तान से किया गया 03 दिन के नवजात शिशु का कंकाल बरामद,आरोपी युवक पर हैं नाबालिक से जबरन निकाह, अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाने सहित कई आरोप*


वहीं मौत के बाद मायके पक्ष ने ससुरालियों और पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। कहा कि गीतांजलि की मौत की वजह ससुरालियों की प्रताड़ना है। हालांकि मायके पक्ष ने मुखानी पुलिस को तहरीर नहीं दी है। मुखानी थानाध्यक्ष रमेश बोहरा का कहना है कि तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

नैनीताल में अब भी धधक रहे जंगल, अब आग को बुझाने के लिए मोर्चे पर उतरी NDRF

doonprimenews

बुरा फसेगा हल्द्वानी बवाल का मास्टरमाइंड, अचल संपत्ति पर भी होगी कार्रवाई; बस सात दिन का मिला समय

doonprimenews

उत्तराखंड की यह खबर हैरान करने वाली,53 रुपये का चेक और प्रशासन को देने में लगे 2 साल,जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment