Doon Prime News
uttarakhand dehradun

नगर कोतवाली क्षेत्र में रेहड़ी लगाने वाले की गोली मारकर हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

देहरादून के नगर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार सुबह एक रेहड़ी लगाने वाले की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान कारण उर्फ कन्नू निवासी कुम्हारगढ़ा कनखल के रूप में हुई है। मुख्य आरोपी हर्षित चड्ढा को पुलिस ने कुछ ही घंटों के अंदर हिरासत में ले लिया है।

घटना सोमवार सुबह करीब पांच बजे की है। जब कारण उर्फ कन्नू अपनी रेहड़ी लेकर हाथी पुल के पास जा रहा था। तभी उसे पीछे से किसी ने गोली मार दी। गोली लगने से कारण उर्फ कन्नू की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आसपास के लोगों से पूछताछ की। सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता चला कि हर्षित चड्ढा ने ही कारण उर्फ कन्नू को गोली मारी है।

पुलिस ने हर्षित चड्ढा की तलाश शुरू कर दी। कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। एसएसपी ने बताया कि हर्षित चड्ढा ने पूछताछ में बताया कि कारण उर्फ कन्नू ने उसके भाई को धमकी दी थी। इसी बात से नाराज होकर उसने कारण उर्फ कन्नू की हत्या कर दी।

एसएसपी ने बताया कि मृतक के खिलाफ भी 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ गुंडा एक्ट और शराब तस्करी आदि मामले दर्ज हैं।

घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

Uniform Civil Code News- जस्टिस रंजना प्रकाश देसाई की अध्यक्षता में गठित विशेषज्ञ समिति ने कर ली ड्राफ्ट रिपोर्ट तैयार, 27 जनवरी से पांच फरवरी के बीच विशेष सत्र बुला सकती है उत्तराखंड सरकार

doonprimenews

अब शिक्षा विभाग लेने जा रहा है यह बड़ा फैसला

doonprimenews

Uttarakhand :देर रात महसूस हुए भूकंप के झटके,6.4रही तीव्रता, घरों से बाहर निकले लोग

doonprimenews

Leave a Comment