Doon Prime News
uttarakhand

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह फरार, उत्तराखंड पुलिस अलर्ट, ऊधमसिंह नगर से देहरादून तक रखी जा रही विशेष निगरानी

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के फरार होने और समर्थकों की गिरफ्तारी के बाद उत्तराखंड पुलिस भी अलर्ट हो गई है। ऊधमसिंह नगर, हरिद्वार और देहरादून में पुलिस विशेष निगरानी बनाए हुए है। सोशल मीडिया की भी मॉनिटरिंग की जा रही है। राज्य में खुफिया एजेंसी व एसटीएफ को भी अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं।


बता दें की पुलिस के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक , राज्य की खुफिया एजेंसी सहित अन्य पुलिसकर्मी इस मसले पर निगरानी बनाए हुए है। अफवाह फैलाने वालों के अलावा सोशल मीडिया पर की जाने वाली पोस्ट पर नजर रखी जा रही है। पुलिस इस मामले में कोई कोताही नहीं बरतना चाहती है। इस मामले में उत्तराखंड इसलिए भी संवेदनशील है, क्योंकि पूर्व में उत्तराखंड अक्सर अपराधियों की शरणस्थली रहा है।

यह भी पढ़े –*Twitter सिर्फ अपने ब्लू सब्सक्रिप्शन वाले यूजर्स को ही देगा टू फैक्टर ऑथेंटिकेशन कि फैसिलिटी*


जी हाँ,कई बार हरियाणा और पंजाब के बदमाश ऊधमसिंहनगर, हरिद्वार और देहरादून में छिपे मिले। उनकी गिरफ्तारियां भी हुईं। ऊधमसिंह नगर के अलावा हरिद्वार और देहरादून में हर पहलू पर सतर्कता बरती जा रही है। मामले को लेकर उत्तराखंड पुलिस पड़ोसी राज्यों की पुलिस और एजेंसियों से भी संपर्क बनाए हुए है।

Related posts

Uttarakhand Weather Update- पर्वतीय जिलों में भारी बारिश को देखते हुए जारी किया गया येलो अलर्ट, यहां देखिए अगले 3 दिन तक कैसा रहेगा मौसम

doonprimenews

Uttarakhand :वन पंचायतों में जड़ी बूटी और हर्बल एरोमा टूरिस्ट पार्क विकसित करने के लिए नीति बना रही सरकार,आजीविका बढ़ाने पर होगा जोर

doonprimenews

Uttarakhand:कब खुलेंगे बदरीनाथ धाम के कपाट? 14फरवरी को तय की जाएगी तिथि,पांडुकेश्वर पहुंचा तेल कलश

doonprimenews

Leave a Comment