Doon Prime News
uttarakhand

कालादूंगी सडक हादसे मैं बुआ-भतीजे की मौत,3 लोग घायल

कालाढूंगी में बुआ-भतीजे की मौत, तीन घायलहल्द्वानी। सड़क हादसे में बुआ और भतीजे की हुई मौत जबकि तीन लोग घायल हैं । घायलों का सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है । घटना कालाढूंगी थाना क्षेत्र की है। प्राप्त जानकारी अनुसार,सभी लोग उत्तर प्रदेश रामपुर के रहने वाले थे, जोकि हल्द्वानी में हुई एक रिश्तेदार की मौत के बाद दफन से वापस लौट रहे थे।

यह भी पढ़े :-पेट्रोल-डीजल हुआ सस्ता, चुनाव से पहले केंद्र सरकार ने दो रुपये घटाए दाम.

वाहन सवार उत्तर प्रदेश रामपुर जिले के टांडा बादली मोहल्ला मनिहारन निवासी फिरासत अली, जुबेर हिलाल, शाहनाज पत्नी जुल्फिकार, मुसब्बिहा पत्नी हाजी शकीर और एक चार वर्षीय मासूम कार संख्या यूपी 14 सीएफ 0234 से हल्द्वानी में किसी रिश्तेदार की मौत के बाद दफन से वापस लौट रहे थे। कालाढूंगी थाना क्षेत्र के बाजपुर मार्ग में गड़प्पु जंगल में उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई ।

हादसे में मुसब्बिहा और फिरासत की मौके पर ही मौत हो गई (बुआ और भतीजा) । घायलों को कालाढूंगी अस्पताल से 108 की मदद से हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। कालाढूंगी थाना प्रभारी भगवान महर ने बताया कि प्रथम दृष्टि बताया जा रहा है कि कार चालक को नींद की झपकी आने से कार पेड़ से टकरा गई,जिस कारण हादसा हुआ है। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Related posts

Uttarakhand में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में इतने नाम शामिल, ये नाम सबसे आगे

doonprimenews

Uttarakhand News- गुरुवार को उत्तराखंड पहुंचेंगे उपराष्टपति जगदीप धनखड़ (Vice President Jagdeep Dhankhar), गंगोत्री, केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के करेंगे दर्शन

doonprimenews

भारत के आखिरी गांव और चीन से सटे माणा से वाइब्रेंट विलेज प्रोग्राम की प्रधानमंत्री मोदी कर सकते हैं विधिवत शुरुआत ,जाने क्या है योजना

doonprimenews

Leave a Comment