Doon Prime News
uttarakhand

12 मार्च से चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस देहरादून से लखनऊ के लिए,उत्तराखंड के लोगों के लिए खुशखबरी,

Vande Bharat 12 मार्च से देहरादून और लखनऊ के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस का संचालन शुरू हो जाएगा। यह ट्रेन देहरादून से लखनऊ के बीच में केवल सात रेलवे स्टेशनों पर रुकेगी। ट्रेन सप्ताह में छह दिन चलेगी। उत्तर रेलवे ने ट्रेन के संचालन की तैयारी करने के निर्देश दिए हैं। अब देहरादून से लखनऊ का सफर बस चंद घंटो में पूरा हो जाएगा उत्तराखंड के लोगों को हवाई सेवा की सौगात के बाद अब एक और खुशखबरी मिलने वाली है।

यह भी पढे- उत्तराखंड के लोकसभा चुनाव में सिर्फ BJP vs Cong चल रहा है

अब देहरादून से लखनऊ का सफर बस चंद घंटो में पूरा हो जाएगा। 12 मार्च से देहरादून और लखनऊ के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस का संचालन शुरू हो जाएगा। यह ट्रेन देहरादून से लखनऊ के बीच में केवल सात रेलवे स्टेशनों पर रुकेगी। ट्रेन सप्ताह में छह दिन चलेगी। उत्तर रेलवे ने ट्रेन के संचालन की तैयारी करने के निर्देश दिए हैं।देहरादून से लखनऊ के बीच रेल यात्रा को सुगम बनाने के लिए रेलवे ने वंदे भारत एक्सप्रेस के संचालन का निर्णय लिया है। यह ट्रेन इसी माह 12 तारीख से चलेगी। वंदे भारत के चलने से लोगों का सफर आसान हो जाएगा।

Related posts

दोपहर बाद बदला मौसम का मिजाज,केदारनाथ धाम में हुई बर्फबारी, पैदल मार्ग पर बर्फ सफाई का कार्य हुआ प्रभावित

doonprimenews

आईआईटी रूड़की में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, बोले -विश्व में किसी भी क्षेत्र में जो भी अविष्कार हो वह भारत से होना चाहिए

doonprimenews

उत्तराखंड में शिक्षकों का आंदोलन तेज, आज देहरादून में धरना

doonprimenews

Leave a Comment