Doon Prime News
haridwar

Haridwar :मोबाइल से रील बना रहे थे किशोर, तभी शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आए,मौके पर पहुंचे लोगों को मिले कटे अंग

खबर मोबाइल से रील बनाते समय शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव के दो किशोरों की मौत हो गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने शव को घटनास्थल से ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। जीआरपी से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार देर शाम लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव निवासी दो अलग-अलग परिवारों के सिद्धार्थ सैनी (16) और शिवम (17) गांव के पास स्थित डोसनी पुल पर गए थे।


वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों किशोर जब अपने मोबाइल से रील बना रहे थे तभी रेलवे ट्रैक पर शताब्दी एक्सप्रेस आ गई और दोनों तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए। तुरंत लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन उनको किशोरों के कटे अंग ही मिले। जानकारी मिलने पर रोते-बिलखते परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। सूचना पर जीआरपी थानाध्यक्ष ममता गोला भी पहुंचीं। उन्होंने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand Big Breaking- तगड़े मानसून के बीच खेतों में काम करते समय चार लोगों पर गिरी आकाशीय बिजली, चारों को ग्रामीणों ने अस्पताल में कराया भर्ती*


बता दें की इसी बीच देर शाम को ही लक्सर स्टेशन पर एक महिला प्लेटफॉर्म से उतरकर ट्रैक पार कर रही थी। तभी वहां दरभंगा एक्सप्रेस आ गई, लोगों ने महिला को आवाज देकर रोकना चाहा, लेकिन मालगाड़ी की आवाज में उसे सुनाई नहीं दी और महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। करीब 55 वर्षीय महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

Related posts

Roorkee :दोस्तों के साथ होली के मौके पर नहाने गए दो युवक गंगनहर में डूबे, हुए लापता, जांच में जुटी पुलिस

doonprimenews

हत्या करने के बाद मकान की खूंटी पर लटकाया युवक का शव, मामले की शिनाख्त में जुटी पुलिस, दुपट्टा खोलेगा राज

doonprimenews

उत्तराखंड राज्य आंदोलन की पहली महिला आंदोलनकारी सुशीला बलूनी का हुआ निधन, पूर्ण सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार, कई विधायक और मंत्री हुए शामिल

doonprimenews

Leave a Comment