Doon Prime News
haridwar

Roorkee :दोस्तों के साथ होली के मौके पर नहाने गए दो युवक गंगनहर में डूबे, हुए लापता, जांच में जुटी पुलिस

खबर उत्तराखंड से जहाँ रुड़की में होली पर अलग-अलग जगह गंगनहर में नहाने गए दो युवक डूबकर लापता हो गए। खबर सुनते ही दोनों युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों की गंगनहर में तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया।

बता दें की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के आदर्श नगर निवासी विनय (22) बुधवार को अपने दोस्तों के साथ सोलानी पार्क के पास गया था। वह गंगनहर किनारे घाट पर नहा रहा था। अचानक नहाते समय उसका पैर फिसल गया और वह गंगनहर में डूबने लगा। उसके दो दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह विफल रहे।

उधर, रुड़की के शेखपुरी निवासी 28 वर्षीय रजत भी अपने एक दोस्त के साथ नगर निगम पुल के पास गंगनहर में नहाने गया था। नहाते समय अचानक वह गंगनहर के बीच में पहुंच गया और देखते ही देखते डूब कर लापता हो गया। सूचना मिलते ही दोनों स्थानों पर पुलिस पहुंची और दोनों युवकों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़े -*होली में भारतीय संस्कृति में रंगे नजर आए विदेशी पर्यटक, परमार्थ निकेतन में खेली होली, ड्रम की थाप पर जमकर झूमे*

वहीं परिजन भी अपने स्तर से दोनों को गंगनहर में तलाश कर रहे हैं। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि दोनों युवकों की तलाश जारी है। जल पुलिस के साथ मिलकर दोनों की तलाश की जा रही है।

Related posts

Haridwar :तमंचे के साथ फोटो खींचकर वायरल करना पड़ा युवक को भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Kanwar Yatra :शिव भक्तों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए रेलवे प्रशासन ने उठाया बड़ा कदम, दो मेला स्पेशल ट्रेनें चलाने का लिया निर्णय,ये होगा शेड्यूल

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, पुलिस टीम ने बरामद किए विभिन्न कंपनी के 252 मोबाइल फोन।

doonprimenews

Leave a Comment