Roorkee :दोस्तों के साथ होली के मौके पर नहाने गए दो युवक गंगनहर में डूबे, हुए लापता, जांच में जुटी पुलिस - Doon Prime News
Doon Prime News
haridwar

Roorkee :दोस्तों के साथ होली के मौके पर नहाने गए दो युवक गंगनहर में डूबे, हुए लापता, जांच में जुटी पुलिस

खबर उत्तराखंड से जहाँ रुड़की में होली पर अलग-अलग जगह गंगनहर में नहाने गए दो युवक डूबकर लापता हो गए। खबर सुनते ही दोनों युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों की गंगनहर में तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया।

बता दें की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के आदर्श नगर निवासी विनय (22) बुधवार को अपने दोस्तों के साथ सोलानी पार्क के पास गया था। वह गंगनहर किनारे घाट पर नहा रहा था। अचानक नहाते समय उसका पैर फिसल गया और वह गंगनहर में डूबने लगा। उसके दो दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह विफल रहे।

उधर, रुड़की के शेखपुरी निवासी 28 वर्षीय रजत भी अपने एक दोस्त के साथ नगर निगम पुल के पास गंगनहर में नहाने गया था। नहाते समय अचानक वह गंगनहर के बीच में पहुंच गया और देखते ही देखते डूब कर लापता हो गया। सूचना मिलते ही दोनों स्थानों पर पुलिस पहुंची और दोनों युवकों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़े -*होली में भारतीय संस्कृति में रंगे नजर आए विदेशी पर्यटक, परमार्थ निकेतन में खेली होली, ड्रम की थाप पर जमकर झूमे*

वहीं परिजन भी अपने स्तर से दोनों को गंगनहर में तलाश कर रहे हैं। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि दोनों युवकों की तलाश जारी है। जल पुलिस के साथ मिलकर दोनों की तलाश की जा रही है।

Related posts

Roorkee:सीओ चकबंदी के दफ्तर में विजिलेंस की टीम का पड़ा छापा, सीओ के पेशकार को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

doonprimenews

बड़ी खबर : इन दो विधायकों के खिलाफ कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

हल्द्वानी में प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ी दो बच्चों की मां, हाथ पकड़ पहुंची कोतवाली

doonprimenews

Leave a Comment