Doon Prime News
haridwar

Haridwar:पूर्व सीएम हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर किया तीखा वार बोले “…..में भाजपा वालों को महारत हासिल, कहां गए 10 करोड़ रोजगार पाने वाले युवा”

बड़ी खबर उत्तराखंड के हरिद्वार (रुड़की) से जहां कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के साथ उनके पिता और पूर्व सीएम हरीश रावत ने शहर के विभिन्न मोहल्लों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि भाजपा झूठ की राजनीति करती है। लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करती है। हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा करने वाली भाजपा सरकार बताए कि 10 करोड़ रोजगार पाने वाले युवा कहां हैं। जुमलेबाजी में भाजपा वालों को महारत हासिल है।

बता दें की बीटीगंज में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि देश की जनता समझ चुकी है कि भाजपा सीबीआइ और ईडी का डर दिखकर देश के लोकतंत्र को समाप्त कर देना चाहती है। देश के अंदर तानाशाही चल रही है। या तो भाजपा की बात सुनें यदि किसी ने विरोध किया तो उसके खिलाफ तमाम संवैधानिक संस्थाओं को लगा देते हैं।

वहीं पूरे देश में एक अराजकता का माहौल पैदा कर दिया है। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने कहा कि अब भाजपा के अच्छे दिन जाने वाले हैं। जनता समझ चुकी है कि 10 साल से यह सरकार धोखा देने का काम कर रही है। इस मौके पर सचिन गुप्ता, महानगर अध्यक्ष राजेन्द्र चौधरी, विकास त्यागी, सुभाष सैनी, विधायक ममता राकेश आदि मौजूद रहे।

Related posts

हरिद्वार: साइड देने के विवाद में दो पक्षों में चलीं लाठियां, कई जख्मी

doonprimenews

हरिद्वार में जंगल से सटे गांवों में हाथी का आतंक, धान की फसल रौंदी

doonprimenews

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

doonprimenews

Leave a Comment