Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार: साइड देने के विवाद में दो पक्षों में चलीं लाठियां, कई जख्मी

हरिद्वार: साइड देने के विवाद में दो पक्षों में चलीं लाठियां, कई जख्मी

हरिद्वार: कनखल थाना क्षेत्र के जगजीतपुर पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार रात दो पक्षों में साइड देने को लेकर जमकर कहासुनी हुई. दोनों पक्षों में तू-तू मैं-मैं इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से खूब लाठियां चलीं. घायलों का इलाज अस्पताल में हो रहा है. मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

कनखल थाना प्रभारी दीपक सिंह कठैत ने कहा शुक्रवार की रात विजेंद्र कुमार पुत्र हरफूल निवासी अजीतपुर कनखल ने आरोप लगाया कि वह अपने परिवार के साथ जा रहे थे, तभी शराब के नशे में धुत युवकों ने उन पर हमला कर दिया. इसमें उनके बेटे अंशुल के सिर पर शराब की बोतल मारी गई, जिससे वह गंभीर घायल हो गया.

यह भी पढ़े –   पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में पेट्रोलियम मंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन

वहीं, घटना में उनके भाई नरेंद्र कश्यप उर्फ नरेंद्र प्रधान भी घायल हो गए. पुलिए ने तहरीर के आधार पर संदीप कुमार पुत्र रमेश कुमार निवासी शांति पुरम कॉलोनी जगजीतपुर, विजय कसाना पुत्र ललित कसाना निवासी शुभम विहार कॉलोनी कनखल व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. उधर, दूसरे पक्ष के संदीप कुमार ने भी नरेंद्र कश्यप के खिलाफ मारपीट और बलवा करने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हरिद्वार पहुंचे सीएम धामी,जगतगुरु शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद, हरिद्वार के अधिकारियों से कांवड़ मेले के विषय में की चर्चा

doonprimenews

हरिद्वार में रेलवे स्टेशन पर पहुंचा हाथी तो ऋषिकेश के रामझूला में भी दिखी चहलकदमी

doonprimenews

अब आसानी से होंगे माता मनसा देवी के दर्शन,खुला मानस देवी रोपवे

doonprimenews

Leave a Comment