Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार: बोरे में मिला महिला का शव, गला दबाकर की हत्या की कोशिश ,पढ़िए पूरी खबर।

हरिद्वार: बोरे में मिला महिला का शव, गला दबाकर की हत्या की कोशिश ,पढ़िए पूरी खबर।

हरिद्वार की रामनगर कॉलोनी में एक महिला का शव बोरे में मिला है।स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टखमॉर्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है. शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है।

सिडकुल थाना क्षेत्र की रामनगर कॉलोनी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई।महिला का शव बोरे में बंद मिला है।स्थानीय लोगों ने बोरे में शव मिलने की सूचना पुलिस को दी।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़े – लेटर लिखकर युवक ने विधायक से कहा, मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती, मुझे भी दिलाओ,जानिए विधायक ने क्या दिया जवाब

पुलिस के मुताबिक महिला की उम्र करीब 30 साल है। प्रथम दृष्टया महिला का गला घोंट कर हत्या करने की बात सामने आ रही है। क्योंकि शरीर पर कोई दूसरा निशान नहीं पाया गया है।सलेमपुर के पास बनी रामनगर कॉलोनी में यह शव मिला है. इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या कर शव को यहां लाकर फेंका गया है।पुलिस फिलहाल शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

सिडकुल थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे स्थानीय निवासियों द्वारा यह सूचना दी गई।स्थानीय निवासियों को सुबह की सैर के दौरान यह बोरा सड़क के पास दिखाई दिया।जिसके बाद स्थानीय लोगों ने शक के आधार पर पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने मामले की तहकीकत शुरू कर दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हरिद्वार में ऑस्ट्रेलियन बीबीएल मैच पर सट्टा लगाते हरियाणा के चार लोग गिरफ्तार

doonprimenews

Haridwar :बैरागी कैंप में डीएम के निर्देश पर एसडीएम ने मारा छापा, भारी मात्रा में गड्ढे में दबी मिली दवाईयां,जांच जारी

doonprimenews

Haridwar :रेलवे की भूमि पर हुए कब्जों के खिलाफ रेल प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई,कब्जेदारियों ने किया विरोध

doonprimenews

Leave a Comment