Doon Prime News
haridwar

कुंभ कोरोना जांच घोटाला: मुख्यमंत्री का बड़ा एक्शन, इन दो अधिकारियों को किया सस्पेंड,दिया ये आदेश

कुंभ कोरोना जांच घोटाला: मुख्यमंत्री का बड़ा एक्शन, इन दो अधिकारियों को किया सस्पेंड,दिया ये आदेश

देहरादून:  हरिद्वार महाकुंभ, 2021 में कोविड-19 की फर्जी एंटीजन रिपोर्ट बनाने में दो अधिकारियों को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने निलम्बित किया  है  मुख्यमंत्री ने कहा है कि किसी भी स्तर पर भ्रष्टाचार व लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इस मामले में दोषी पाए जाने वाले पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

हरिद्वार जिलाधिकारी द्वारा मुख्य विकास अधिकारी हरिद्वार की अध्यक्षता में गठित जांच समिति की प्राप्त आख्या दिनांक 16 अगस्त के क्रम में  सम्बन्धित फर्मों के साथ गठजोड़ व राज्य को वित्तीय हानि पहुंचाने और अनुशासनहीनता व बरती गयी। 

यह भी पढ़े –  आधार कार्ड खोने पर इस तरह कर सकते है लॉक जानिए इस आसान प्रॉसेस को

लापरवाही के सम्बन्ध में अनुशासनिक कार्यवाही प्रस्तावित की गई है। डॉ. अर्जुन सिंह सेंगर, तत्कालीन मेला अधिकारी (चिकित्सा) एवं स्वास्थ्य), कुम्भ मेला, हरिद्वार व डॉ. एनके त्यागी, तत्कालीन प्रभारी अधिकारी (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य), कुम्भ मेला, हरिद्वार को निलंबित किया गया है। साथ ही हरिद्वार महाकुम्भ, 2021 में कोविड- 19 की फर्जी रैपिड एन्टीजन टेस्टिंग प्रकरण में सम्बन्धित फर्मों के विरुद्ध यथाप्रक्रिया विधिक कार्यवाही किये जाने हेतु जनपद) हरिद्वार के अन्तर्गत गठित एसआईटी के माध्यम से कार्यवाही हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, जनपद-हरिद्वार को निर्देश निर्गत कर दिये गये हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

ऋषिकेश के बड़े कारोबारी के दो ठिकानों पर IT की छापेमारी, सुबह से कागजात खंगाल रही टीम

doonprimenews

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे हरिद्वार,वेद विज्ञान एवं संस्कृति महाकुंभ में होंगे शामिल

doonprimenews

हर की पैड़ी पर फिर हुड़दंगियों का आतंक,3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

doonprimenews

Leave a Comment