Doon Prime News
dehradun

Uttarakhand :23मई 2023 से देहरादून से गोवा के लिए इंडिगो भरेगी सीधी उड़ान

खबर उत्तराखंड की।देहरादून एयरपोर्ट से विभिन्न शहरों के लिए सबसे अधिक उड़ानें संचालित करने वाली विमानन कंपनी इंडिगो आगामी 23 मई से देहरादून-गोवा के बीच अपनी सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है। यह उड़ान हफ्ते में तीन दिन संचालित होगी।


जी हाँ,इंडिगो की यह फ्लाइट गोवा से यात्रियों को लेकर शाम साढे पांच बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेगी। आधे घंटे बाद शाम छह बजे यहां से गोवा के लिए उड़ान भरेगी। इंडिगो 186 सीटर बड़े विमान से देहरादून-गोवा के बीच फ्लाइट संचालित करेगा। इस फ्लाइट के शुरू होने के बाद देहरादून देश के एक और शहर से हवाई मार्ग से सीधा जुड़ जाएगा।


बता दें की पहले इस फ्लाइट को एयरपोर्ट पर समर शेड्यूल में 25 अप्रैल से संचालित किया जाना था। जिसकी अनुमति भी डीजीसीए से मिल चुकी थी। लेकिन तब फ्लाइट शुरू नहीं कर पाई। अब इंडिगो 23 मई से इस फ्लाइट को शुरू करने जा रही है। एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार इंडिगो मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को सप्ताह में तीन दिन यह फ्लाइट संचालित करेगी।


वहीं देहरादून एयरपोर्ट से दिल्ली, अहमदाबाद, कोलकाता, हैदराबाद, जयपुर, मुंबई, बंगलुरू, लखनऊ और पुणे शहर के लिए सीधी फ्लाइट है।एयरपोर्ट पर इंडिगो की सबसे ज्यादा 14 फ्लाइट, विस्तारा और एयर इंडिया की दो-दो फ्लाइट हैं। गो फर्स्ट की अभी कोई फ्लाइट यहां से संचालित नहीं हो रही। दरअसल दिवालिया होने के कारण गो फर्स्ट ने बीती एक मई से अपनी फ्लाइटों का संचालन बंद कर रखा है।

Related posts

Dehradun Crime: शक की वजह से कर दी पत्नी की हत्या, फ‍िर खुद ट्रेन के आगे कूदा; उड़े चिथड़े

doonprimenews

करोड़ों की चोरी का दून पुलिस ने किया खुलासा , फरार अभियुक्त के पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार , पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

मसूरी रोड पर कोलूखेत में टोल टैक्स के पास हुआ हादसा, दिल्ली का एक युवक खाई में गिरा एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर बचाया

doonprimenews

Leave a Comment