Doon Prime News
dehradun

Bar dancer murder :आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल गया जेल,परिवार से लगातार सम्पर्क का प्रयास कर रही पुलिस, नहीं आए परिजन तो पुलिस ही करेगी शव का अंतिम संस्कार

बड़ी खबर नेपाल की युवती श्रेया की हत्या के आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदू उपाध्याय को पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। इधर, पुलिस ने श्रेया के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया है।


बता दें की पुलिस नेपाल में उसके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। 72 घंटे बाद उसका बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। यदि परिजन नहीं आए तो पुलिस खुद ही श्रेया के शव का अंतिम संस्कार कराएगी।गौरतलब है कि रविवार सुबह थानो रोड से सटे सिलवारगढ़ के रास्ते के किनारे कच्चे नाले में एक युवती का शव पड़ा मिला था।


दरअसल,पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती की पहचान नहीं हो सकी थी। छानबीन के बाद पुलिस ने पंडितवाड़ी निवासी लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदू उपाध्याय को गिरफ्तार किया और उसने जुर्म कबूल लिया। उसने बताया श्रेया उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी।


वहीं ऐसे में उपाध्याय ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली और शनिवार रात को पहले उसे शराब पिलाई।वह उसे लॉन्ग ड्राइव पर थानो मार्ग पर ले गया। यहां जब वह नशे में हो गई तो उपाध्याय ने उसके सिर और माथे पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया।

यह भी पढ़े -*परिवार के सामने कपिल की पहचान छुपाकर बताया सलमान, जिससे थी बेइंतिहा मोहब्बत उसी को मौत के घाट उतारा… कुछ ऐसी है मोहब्बत से नफरत तक की कहानी*


एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने जानकारी दी कि श्रेया का शव मिले बुधवार को 72 घंटे हो जाएंगे। उसके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।उसके शव का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Related posts

**Big breaking:रिलायंस ज्वेलरी स्टोर में हुई डकैती के मुख्य आरोपी को दून पुलिस ने पटना से किया गिरफ्तार ,गोपनीय स्थान पर ले जाकर की जा रही है विस्तृत पूछताछ*

doonprimenews

डोईवाला में मंत्री के भाई के घर हुई डकैती के मास्टरमाइंड महबूब के घर पर चलाया गया बुलडोजर

doonprimenews

पूर्व मंत्री डॉ. हरक सिंह की बहू अनुकृति गुसाईं ने भी कांग्रेस छोड़ दी। 2022 में विधानसभा चुनाव लड़े

doonprimenews

Leave a Comment