Doon Prime News
dehradun

Dehradun :युवती ने शादी करने से किया इनकार तो युवक ने कर दिया धारदार हथियार से हमला,पढ़े क्या है पूरा मामला

खबर देहरादून से जहाँ बंजारवाला क्षेत्र में युवती को चाकू मारकर एक युवक फरार होने लगा तो पुलिस और भीड़ ने उसे जंगल के पास पकड़ लिया। मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है। युवक के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


बता दें की बंजारावाला में चाउमिन की ठेली लगाने वाले आदर्श गुरुंग का क्षेत्र की हिमानी नाम की लड़की से प्रेमप्रसंग था। लड़की के पिता टेंट हाउस चलाते हैं। आज सुबह करीब नौ बजे युवक ने हिमानी को मिलने के लिए बुलाया था। युवती दून बिजनेस पार्क में एक कंपनी में काम करती हैं। काम पर जाने से पहले युवती आदर्श से मिलने चली गई।


दरअसल,इस दौरान दोनों में झगड़ा हुआ और आदर्श ने उसके गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद खुद भी अपना हाथ काट लिया और वहां से भाग गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज गुरुंग ने उसे शादी की बात करने को बुलाया था। लेकिन, युवती के परिजन उनके रिश्ते से खुश नहीं थे तो युवती ने उसे मना कर दिया।

यह भी पढ़े –*BREAKING NEWS: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बीच चल रही बैठक खत्म , इन मुद्दों पर हुई चर्चा*

बस इसी पर उसने युवती पर हमला कर दिया। एसएचओ पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि युवक के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के कुछ देर बाद उसे जंगल से गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Related posts

सीएम धामी के प्रस्तावित दौरों से पहले मजबूत होगी सुरक्षा व्यवस्थाबिना वर्दी के तैनात होंगे पुलिसकर्मी

doonprimenews

Dehradun :आरआईएमसी में बेटे को दाखिला दिलवाने के लिए माँ ने किया जन्म प्रमाण पत्र में हेर-फेर, पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

doonprimenews

Dehradun Breaking: देहरादून में यहां जिस मालिक ने दिया राजमिस्त्री को काम, उसी मालिक की मां को 2500 रूपए के लिए राज मिस्त्री ने मार डाला।

doonprimenews

Leave a Comment