Doon Prime News
dehradun

Dehradun :बदलाव फाउंडेशन द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में अलग अंदाज़ में नजर आई खेल मंत्री रेखा आर्य, युवाओं को नशे से दूर रहने की दी सीख

बड़ी खबर खेल मंत्री रेखा आर्य ने बदलाव फाउंडेशन द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में शिरकत की। कुल 20 टीमों के मध्य क्रिकेट मैच आयोजित किए जाएंगे। जो कि देहरादून के अलग-अलग मैदानों में खेले जाएंगे। आज बुधवार से शुरू हुई क्रिकेट मैच प्रतियोगिता 5 नवंबर तक चलेगी।

बता दें की इस दौरान खेल मंत्री ने कहा कि फाउंडेशन द्वारा युवाओं को नशे से दूर करने की यह पहल सराहनीय है। कहा कि अगर जीवन मे किसी लक्ष्य को प्राप्त करना है तो नशे से दूरी बनानी होगी। नशा एक ऐसी चीज है जो हमारे सपनो को तो खत्म करती ही है साथ ही साथ हमे अंदर से खोखला भी बनाती है।

यह भी पढ़े -*Dehradun:अवैध पशु कटान, बिक्री करने वाले अपराधियों पर लगातार नकेल कस रही दून पुलिस,3अभियुक्तों को अवैध मांस के साथ किया गिरफ्तार*

वहीं खेल मंत्री ने कहा कि आज का युवा अपने मकसद और अपने सपनों से सिर्फ इसलिए भटक रहा है क्योंकि वह नशे की गिरफ्त में जा रहा है। आज हमें युवा पीढ़ी को नशे से दूर करने की जरूरत है ,ऐसे में बदलाव फाउंडेशन द्वारा युवाओं को जागरूक करने के उद्देश्य से इस प्रकार का आयोजन सराहनीय है। कहा कि यह जानकर भी बेहद खुशी हुई कि इस मैच में सभी 30 वर्ष से अधिक आयु के लोग प्रतिभाग कर रहे है। कहा कि खेलों से हमारा शरीर स्वस्थ होता है और हम निरोगी भी बनते हैं।

Related posts

अधिक ब्याज का लालच देकर पैसा निवेश कराने के नाम पर लोगों से की ₹5 करोड़ की धोखाधड़ी, दो अभियुक्त गिरफ्तार।

doonprimenews

new year celebration: मसूरी में नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, पुलिस-प्रशासन के दावों की खुली पोल

doonprimenews

Dehradun :अब नहीं बनेगी भनियावाला से जौलीग्रांट तक एलिवेटेड रोड,फोरलेन हाईवे में किए गए कुछ बदलाव

doonprimenews

Leave a Comment