Doon Prime News
dehradun

Dehradun :तो क्या मुख्यमंत्री धामी के मुरीद हो गए हरीश रावत? सराहना में कहे ये शब्द और दी यह सलाह

खबर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के उत्तरकाशी प्रवास के दौरान मंडुवे के बीज की बुआई करने की सराहना की। साथ ही उन्होंने सलाह भी दी कि कांग्रेस सरकार के दौरान मंडुवे को प्रोत्साहन देने की जो नीति बनाई गई थी, उसे फिर से लागू किया जाना चाहिए।


जी हाँ, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार और रविवार को उत्तरकाशी दौरे पर थे। रविवार सुबह उन्होंने एक खेत में पावर वीडर चलाया और मंडुवे का बीज बोया। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर खूब प्रचारित हुईं।


वहीं इन तस्वीरों पर पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने इंटरनेट मीडिया में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को मंडुवे की बुआई करते देख उन्हें अच्छा लगा।


आपको बता दें की कांग्रेस सरकार के दौरान मंडुवे के समर्थन मूल्य समेत सारे मोटे अनाज और मिर्च की खेती में बोनस देने की योजना शुरू की गई थी। एक हजार रुपये प्रति क्विंटल बोनस दिया जाता था। मौजूदा सरकार ने सारी योजनाएं समाप्त कर दी है। मंडुवा अब खूब प्रचारित हो रहा है।

यह भी पढ़े –*Forest Guard Exam Breaking- इतने प्रतिशत अभ्यर्थियों ने नहीं दी वन दारोगा भर्ती परीक्षा, जाने क्या है इसके पीछे की वजह*


उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह दी कि अभी मंडुवा बोने वाले गायब हो रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस सरकार के समय शुरू की गई योजनाएं फिर से शुरू की जाएं। उन्होंने यह भी लिखा कि राजनीति में पार्टी से परहेज होता है लेकिन योजनाओं से परहेज नहीं होता।

Related posts

राहुल गांधी के केदारनाथ दौरे के बीच मंदिर समिति ने सीएम धामी को लिखा पत्र, गर्भगृह से सोना गायब होने की एसआईटी जांच की मांग

doonprimenews

घर से स्कूल के लिए निकली लड़की को सहस्त्रधारा लेकर पहुंचा दुसरे समुदाय का युवक, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

doonprimenews

Leave a Comment