Doon Prime News
dehradun

Dehradun News- राजधानी में फिर से Corona ने दी दस्तक, इस स्कूल में पाएं गए इतने छात्राएं पॉजिटिव।

Corona

राजधानी Dehradun से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है की Dehradun में Corona संक्रमण एक बार फिर से पांव पसारने लगा है। बता दे की Dehradun के नामचीन Welham Girls High School की छह छात्राओं में Corona संक्रमित मिलने से हड़कंप की स्थिति बन गई है। हालाँकि जिसके बाद School प्रबंधन में हड़कंप मच गया, वहीं स्वास्थ्य महकमा भी सकते में आ गया है।

बता दे की स्कूली छात्राओं के Corona संक्रमित पाए जाने के बाद School व आसपास के इलाकों को मिनी कंटेनमेंट जोन बनाने की भी स्वास्थ्य विभाग तैयारी में है। हालाँकि यह पहली बार नहीं है, जब राजधानी Dehradun के किसी School में छात्र-छात्राओं के School संक्रमण के मामले सामने आए हैं। एक ही School में छह छात्राओं के Corona संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भौचक है।

यह भी पढ़े- KGF Chapter 2 ने ईद के दिन बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड,कई बॉलीवुड सितारों को चटाई धूल

साथ ही आपको बता दें कि जिन छह छात्राओं में School संक्रमण की पुष्टि हुई है, उनकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। ऐसे में छात्राएं कहां और कैसे Corona संक्रमित हो गईं, इसकी जांच की जा रही है।

Related posts

मसूरी के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई कार गहरी खाई में गिरी, हादसे में सात लोग घायल

doonprimenews

Dehradun Breaking- घरेलू हिंसा, यौन शोषण और अन्य हिंसा की शिकार महिलाओं और बच्चियों की सहायता के लिए टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर किया गया जारी

doonprimenews

Big Breaking- युवक ने नाबालिग बालिका के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बहला फुसलाकर ले गया मेरठ, पुलिस ने किया गिरफ्तार जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment